Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP : गर्लफ्रेंड की स्कूटी से करते थे लूट, डिग्गी में छिपाते थे जेबर-नगदी, पुलिस ने दिल्ली के पालम से पकड़े दो लुटेरे

in kanpur Used to rob girlfriends with scooty, then used to hide in diggi, the robbers used to rob, UP police caught two robbers from Delhi's Palam

 

वंदना श्रीवास्तव, कानपुर : हमारी यह खबर उन लड़कियों के लिए बड़ा सबक है जो गलत युवकों को बायफ्रैंड बनाने के चक्कर में भारी खामियाजा भुगत जाती हैं। कानपुर पुलिस ने ऐसे ही मामले का खुलासा करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दोनों लुटेरे अपने गर्लफ्रैंड की स्कूटी से लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। फिर दिल्ली जाकर छिप जाते थे। चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों लुटेरों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर गर्लफ्रैंड की स्कूटी की डिग्गी से ही लूट की चैन बरामद की है।

पुलिस ने दिल्ली के पालम से पकड़े दोनों शातिर लुटेरे

कानपुर शहर में लूट की घटनाओं की अंजाम देकर दिल्ली के पालम गांव में जाकर छिपे दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताते हैं कि ये लुटेरे अपनी महिला मित्र यानी गर्लफ्रैंड की स्कूटी से लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

in kanpur Used to rob girlfriends with scooty, then used to hide in diggi, the robbers used to rob, UP police caught two robbers from Delhi's Palam

गर्लफ्रैंड की स्कूटी में रखे थे लूट के जेबर और नगदी

पुलिस पूछताछ में उन्होंने कानपुर में लूट की 4 घटनाएं स्वीकार की हैं। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कानपुर के बर्रा में शिक्षिका से चेन लूट का खुलासा करते हुए ग्वालटोली से लुटेरों की महिला मित्र के घर के बाहर खड़ी उसकी स्कूटी, उसकी डिग्गी में रखी लूट की दो चेन और नकदी बरामद कर ली है।

कानपुर में शिक्षिका से लूट व इन घटनाओं का खुलासा

बर्रा थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले स्कूटी सवार दो लुटेरों ने बर्रा-2 में एक महिला टीचर ईशा अरोड़ा और बर्रा साउथ रोड पर ई-रिक्शा से घर जाते समय संगीता राय नाम की महिला से चेन लूट की थी। पुलिस टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी थीं। 30 अक्टूबर की रात मुखबिर से सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी कमलेश राय ने टीम के साथ 31 अक्टूबर को सुबह दिल्ली के पालम गांव पहुंचकर दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवकों ने अपना नाम-पता हनुमंत विहार के ताजनगर निवासी आदित्य सोनकर और आयुष सोनकर बताया है। दोनों ही ममेरे भाई हैं। उन्होंने लूट की वारदात भी स्वीकार की है।

ये भी पढ़ें : UP : कार में बीजेपी नेता का रोमांस : पत्नी ने चप्पलों से धुना-थप्पड़ बजाए, वीडियो वायरल