Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : कृषि सम्मेलन में स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्षी दलों को लिया आड़े हाथ

Kanpur Swatantradev Singh attacked on opposition parties in agricultural conference

समरनीति न्यूज, कानपुर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मंगलवार को अकबरपुर में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल हुए। अकबरपुर इंटर कालेज में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र और यूपी सरकार की उपलब्धियां बताईं। साथ ही बजट की खासियत भी बताईं। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर हुंकार भरी। उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन से लेकर कांट्रैक्ट फार्मिंग और फिर पंचायत चुनाव तक न सिर्फ अपनी बात रखी, बल्कि विपक्ष को आड़े हाथों भी लिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर भरी हुंकार

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार में गरीबों और किसानों तक योजनाओं का पूरा पैसा उनके खाते में पहुंच रहा है। वरना एक वक्त था जब केंद्र से 100 रुपए भेजे जाते थे और गरीबों को सिर्फ 15 रुपए मिलते थे। कहा कि यहां किसान यूरिया के लिए लाठियां खाते थे, अब वहीं किसान अपनी उपज बाहर बेचकर भी मोटा मुनाफा कमा सकते हैं। कहा कि किसानों के लिए बेहद उपयोगी बजट इस बार पेश हुआ है।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड की बेटी गुरलीन चावला, PM मोदी से तारीफ के बाद CM योगी से मुलाकात 

कहा कि कोरोना संकट से देश के सामने आईं चुनौतियों के बीच केंद्र सरकार ने बेहद कारगर बजट बनाया है। कहा कि आज वैज्ञानिकों की मेहनत और सरकार की इच्छा शक्ति का ही कमाल है कि लोगों को कोरोना वैक्सीन मिल रही है। कहा कि आज दूसरे देश भी हमसे कोरोना वैक्सीन मांग रहे हैं।

कहा, किसानों को बरगला रहे हैं विपक्षी दल

किसानों के मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कृषि कानून में कांट्रैक्ट फार्मिंग किसानों के लिए बड़ा मुनाफा साबित होगी। कहा कि विपक्षी दल इसके फायदों को न बताकर किसानों को झूठ बोलकर बरगला रहे हैं। वहीं पंचायत चुनाव के मुद्दे पर कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में वोटरों को चाहिए कि ईमानदार प्रत्याशियों को ही वोट दें। कहा कि शराब, पैसे और जातिवाद से ऊपर उठकर समाज के बारे में सोचकर वोट दें। कहा कि माफियाओं की संपत्ति पर बुल्डोजर चलवाने का काम सिर्फ मोदी और योगी सरकार ही कर सकती हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और किसान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : पुलिस का पंचायत चुनाव एक्शन, डा. कफील खान समेत 81 की हिस्ट्रीशीट खोली