Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : मॉल में सिपाही की पिटाई मामले में मैनेजर व गार्ड समेत कई पर FIR

Lucknow : police man wears 3 shirts under uniform, mall of censor caught thefting

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनने के आरोपी सिपाही की पिटाई मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने हुसैनगंज के उस मॉल के मैनेजर व गार्ड समेत 3 के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, हुसैनगंज कोतवाली के दारोगा प्रमोद प्रसाद ने इस मामले में वीमार्ट मैनेजर विश्वास मिश्र और सुरक्षा गार्ड अजीज तथा कर्मचारी विजय समेत अन्य के खिलाफ सिपाही को बंधक बनाकर पीटने व धमकी देने की रिपोर्ट लिखाई है।

वर्दी के नीचे 3 शर्ट पहनने का था आरोप

बताया जाता है कि रिपोर्ट लिखाने वाले दरोगा प्रमोद प्रसाद का कहना है कि इंटरनेट मीडिया पर उन्होंने एक सिपाही की पिटाई का वीडियो देखा। छानबीन पर पता चला था कि वीडियो स्टेशन रोड स्थित एक मॉल का है। पूछताछ में पता चला कि 21 फरवरी को गोमतीनगर विस्तार थाने में तैनात रहे सिपाही आदेश कुमार वहां खरीददारी को पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : मनचले ने महिला सिपाही से पूछा, इतनी पतली सी हो, राइफल कैसे संभालती हो, और फिर..

इसी दौरान सिपाही का वीमार्ट कर्मचारियों से विवाद हुआ। मॉल के मैनेजर विश्वास मिश्र और गार्ड अजीज तथा कर्मचारी विजय ने सिपाही से गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं बाद में सिपाही को सीसीटीवी रूम में ले जाकर बंधक बना लिया। सिपाही की पिटाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया। सिपाही को निलंबित कर दिया गया था। पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। उधर, बताया जाता है कि सिपाही आदेश कुमार को वीमार्ट (मॉल) के कर्मचारियों ने वर्दी के नीचे 3 शर्ट पहनकर जाते पकड़ने की बात कही थी।

संबंधित मुख्य खबर भी पढ़ें : लखनऊ : सिपाही ने वर्दी के नीचे पहन ली 3 शर्ट, माॅल के सेंसर ने पकड़ी चोरी