Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : निधि को चार मंजिल से फेंकने वाला सूफियान एनकाउंटर में गिरफ्तार

Lucknow : Nidhi's killer Sufiyan arrested, thrown down from  fourth floor

समरनीति न्यूज, लखनऊ : शादी और धर्म परिवर्तन न करने के चलते निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से फेंककर हत्या करने का आरोपी सूफियान एनकाउंटर में पकड़ा गया। एक दिन पहले ही उसपर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित हुआ था। बताते हैं कि उसने लखनऊ में दुबग्गान के डूडा कालोनी की रहने वाली निधि गुप्ता (19) को चार मंजिल से नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी थी। शुक्रवार दोपहर पुलिस मुठभेड़ में वह घायल हुआ। पुलिस उसे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची। वहां इलाज के बाद हालत ठीक होने पर उससे पूछताछ की जाएगी। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रहीं थीं।

मंगलवार रात की थी चौथी मंजिल से फेंककर हत्या

डीसीपी पश्चिम एस चन्नप्पा का कहना है कि मंगलवार रात अभियुक्त सूफियान ने निधि को डूडा कालोनी की चार मंजिला छत से नीचे फेंका था। गंभीर हालत में निधि की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई थी। तभी से अभियुक्त फरार था। आज पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली लगने के बाद पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें : Shradha Murder : दरिंदे आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा की हत्या की, 35 टुकड़े कर जगह-जगह फेंका, पुलिस भी हैरान 

पुलिस के अनुसार सूफियान ठाकुरगंज के मुसाहिबगंज का रहने वाला है। उसने नाम बदलकर पहले निधि से दोस्ती की। फिर उसपर धर्म बदलकर शादी का दवाब बनाने लगा था। इस मामले में उसका परिवार भी शामिल था। दोनों परिवारों में मंगलवार को विवाद हुआ था। बचने के लिए निधि भागकर छत पर पहुंची। उसका पीछा करता सूफियान भी वहां पहुंचा और निधि को पकड़कर नीचे फेंक दिया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें : लखनऊ की रेवड़ी, आगरा का पेठा, मथुरा का पेड़ा और मैगलगंज के रसगुल्ले को मिलेगा GI टैग