Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : VIP इलाके में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 5 युवतियों के साथ 3 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..

Lucknow: Sex racket, 5 girls 3 men objectionable items were found under  guise of spa VIP area of ​​ capital.

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक वीआईपी इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलता पकड़ा गया है। पुलिस ने गोपनीय सूचना पर रेड मारकर, वहां से 5 काल गर्ल्स और 2 युवकों को पकड़ा है। इनमें एक युवक सेक्स रैकेट वाले स्पा सेंटर का संचालक भी है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। बताते हैं कि कुछ और भी इस धंधे में शामिल हैं। उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है।

पुलिस को मिली थी यह शिकायत, रेड में खुलासा

दरअसल, यह सेक्स रैकेट लखनऊ के विकासनगर इलाके में आईक्यू टॉवर में पकड़ा गया है। वहां स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। आसपास के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने यह एक्शन लिया है।

UP : Sex racket exposed in doctor's house, 3 arrested including woman in Meeruth

उन्नाव का युवक लखनऊ में चला रहा था सेक्स रैकेट

डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी का कहना है कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि टाटा मोटर्स के पास आईक्यू टावर में रोज-डे यूनिसेक्स सैलून नाम से स्पा सेंटर चल रहा है। उसमें स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है।

ये भी पढ़ें : पत्नी ने पति-चचेरी बहन के अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, FIR

मौके पर पहुंची महानगर एसीपी जया शांडिल्य और विकासनगर इंस्पेक्टर टीबी सिंह ने वहां रेड मारी। इसके बाद मौके से 5 युवतियों और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Sex racket caught in Kanpur, two girls found in objectionable condition - one youth
प्रतिकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर ग्रुप, अश्लील फोटोज और चेटिंग भी

पकड़े गये युवकों में स्पा सेंटर का संचालक उन्नाव का रहने वाला प्रद्युमन सिंह, बाराबंकी का अशोक और गोलू नाम का युवक शामिल है। पुलिस का कहना है कि मौके से स्पा सेंटर के अंदर कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। इससे साफ है कि वहां अनैतिक देह व्यापार (सेक्स रैकेट) चल रहा था। पुलिस आरोपियों को थाने ले गई। वहां पूछताछ के बाद उनको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

sex racket disclosed in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

व्हाट्सअप पर ग्रुप बनाकर करते थे गंदा काम

पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट संचालक प्रद्युमन सिंह ने अपने स्पा सेंटर की आमदनी बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर भी ग्रुप बनाए हुए थे। इनके जरिए सेक्स रैकेट चला रहा था। साथ ही उसमें कई युवतियों की अश्लील, आपत्तिजनक फोटोज भी डाली हुई थीं। ग्राहकों से अश्लील वीडियो काल और चेटिंग भी कराता था।

ये भी पढ़े : विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 काॅल गर्ल्स समेत 5 गिरफ्तार