Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में LLB छात्रा से जिम संचालक ने किया दुष्कर्म, Video भी किया Viral, भाई समेत गिरफ्तार

Minor girl accuses 28 people including relatives of gang rape in Lalitpur

समरनीति न्यूज, मेरठ : मेरठ में एक जिम संचालक ने एलएलबी की छात्रा से दुष्कर्म किया। बांदा में वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। बात न मानने पर छात्रा का वीडियो वायरल कर दिया। बताते हैं कि अश्लील वीडियो बनाकर दोनों छात्रा को लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अब जेल भेजा जा रहा है। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखा है।

भाई के होटल में ले जाकर जिम संचालक ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

बताया जाता है कि मेरठ के शास्त्रीनगर की रहने वाली अनुसूचित जाति की एक छात्रा द पंपिंग जोन जिम में जाया करती थी। उसके पिता का आरोप है कि 12 अक्तूबर को छात्रा जिम में एक्सरसाइज करते समय गिरकर चुटहिल हो गई थी। जयदेवी नगर का रहने वाला जिम संचालक भरत यादव उसे कार से तेजगढ़ी चौराहा स्थित होटल मैग्नम लेकर गया।

ये भी पढ़ें : Amroha : हाइवे पर भीषण हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत  

होटल उसके भाई राजीव उर्फ टीटू का है। वहां भरत ने छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। फिर एक ने दुष्कर्म किया और दूसरे राजीव ने उसका अश्लील वीडियो बनाया।

परेशान छात्रा ने जिम जाना किया बंद, तो वीडियो कर दिया वायरल

बाद में दोनों भाई वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। परेशान होकर छात्रा ने जिम जाना बंद कर दिया। इसके बाद भरत ने 2 नंवबर को छात्रा का वीडियो वायरल कर दिया। शनिवार को छात्रा के पिता की ओर से थाने में तहरीर दी गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि छात्रा का मेडिकल कराकर थाने में बयान दर्ज कराए गए हैं। पीड़िता के 164 के बयान होंगे। आरोपी भरत और राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, अनुसूचित जाति, जनजाति और आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : Earthquake : लखनऊ-कानपुर और मुरादाबाद में भूकंप के झटके 5.3 रही तीव्रता