Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

AmrohaNews : आधी रात को काॅल, फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेलिंग, महिला समेत 4 पर FIR..

woman was blackmailing young man by making an obscene video, a friend was made from Facebook

समरनीति न्यूज, अमरोहा : आधी रात को वीडियो काल, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का धंधा तेजी से फैल रहा है। अमरोहा जिले में एक युवक का ऐसा ही अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र से भी जुड़ा है। पीड़ित युवक ने एक महिला समेत तीन युवकों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

फेेसबुक पर वायरल किया युवक का वीडियो

बताया जाता है कि शहर के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि बीती 15 अगस्त की रात 12.40 बजे एक वीडियो कॉल उसके मोबाइल पर आई। उसमें एक लड़की बात करते हुए अश्लील हरकतें शुरू कर दी। कुछ देर बाद युवक ने फोन काट दिया।

ये भी पढ़ें : यहां भाजपा-सपा के बीच उछल रहा एमपी का ‘रामपुर’, अवैध खनन है मुद्दा

बताते हैं कि युवती ने फर्जी ढंग से वीडियो एडिट कर युवक से उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगे। युवक ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही।

पुलिस बोली, एफआईआर दर्ज-कार्रवाई

युवती और उसके साथियों ने फेसबुक पर वह वीडियो वायरल कर दी। इससे युवक की काफी बदनामी हुई। युवक का आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव लंबिया के रहने वाले दो युवकों और एक अज्ञात महिला ने बनाकर वायरल किया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : विमान में पोर्न वीडियो देख रहा था भारतीय पायलट, FBI ने गिरफ्तार कर नीचे उतारा, वीजा भी किया रद्द