Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

PM Modi in UP : पीएम मोदी बोले, शॉर्टकट से देश का भला नहीं होता, कुछ नेताओं का भले हो जाए

Modi in Varanasi : PM Modi said in Varanasi, shortcuts do not benefit country, it may be good for some leaders

समरनीति न्यूज, ब्यूरो (लखनऊ) : वाराणसी के लिए आज का दिन बेहद खास रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहे। उन्होंने भोले की काशी को 1700 करोड़ से ज्यादा की सौगात दी। सिगरा स्टेडियम से पीएम मोदी ने 43 योजनाओं का लोकार्पण किया। उनका शिलान्यास भी किया। पीएम मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे। सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम थे।

अक्षय पात्र रसोई का उद्घाटन किया

पीएम मोदी ने इससे पहले अक्षय पात्र रसोई का उद्घाटन करते हुए नई शिक्षा नीति पर आयोजित अखिल भारतीय शिक्षा समागम का शुभारंभ भी किया।

Modi in Varanasi : PM Modi said in Varanasi, shortcuts do not benefit country, it may be good for some leaders

सिगरा स्पोर्टस स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। हर-हर महादेव के उद्गोष के साथ अपने संबोधन की शुरुआत पीएम मोदी ने भोजपुरी में की। पीएम मोदी ने 7 वार और 9 त्यौहार का जिक्र करते हुए काशी की जनता का अभिवादन भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि काशी की आत्मा अविनाशी है।

ये भी पढ़ें : दोबारा दूल्हा बने पंजाब के सीएम भगवंत मान, 20 साल छोटी गुरप्रीत कौर से की शादी

उन्होंने कहा कि काशी की काया में निरंतर नवीनता लाने के लिए हम जी-जान से प्रयासरत हैं। पीएम मोदी ने कहा कि काशी के लोगों ने पूरे देश को संदेश दिया है कि शार्टकट से देश का भला नहीं होता है। कुछ नेताओं का भले ही हो सकता है। लेकिन जनता और देश का भला नहीं होता है। कहा कि आज हम जब दूरगामी योजनाएं बनाते हैं तो उसके नतीजे भी निकलते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए विकास का मतलब चमक-धमक नहीं है। बल्कि विकास का अर्थ गरीब, दलित, वंचित और पिछड़ों का सशक्तिकरण है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : 108 फीट ऊंची हनुमान प्रतिमा का गोमती तट पर मुख्यमंत्री ने किया शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published.