Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

Mukhtar Ansari : 100 पुलिसकर्मी वज्र वाहन लेकर पंजाब रवाना, बांदा जेल लाया जाएगा मुख्तार अंसारी

Mukhtar Ansari : 100 policemen leave for Punjab carrying Vajra vehicle for Mafia MLA Mukhtar Ansari brought to Banda jail

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लेने आज सोमवार सुबह वज्रवाहन लेकर पुलिस फोर्स बांदा से रवाना हो गया है। सुरक्षा के लिहाज से भारी-भरकम फोर्स भेजा गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि 10 गाड़ियों से पुलिस और जेल प्रशासन के तेज तर्रार जवान पंजाब की रोपण जेल के लिए रवाना हुए हैं। माफिया विधायक को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पंजाब से बांदा लाने की तैयारी की गई है।

एक डिप्टी एसपी, दो इंस्पेक्टर, 6 दरोगा शामिल

बताया जाता है कि बांदा से आज रवाना हुए पुलिस फोर्स में एक डिप्टी एसपी के साथ दो इंस्पेक्टर और 6 सब इंस्पेक्टर (दरोगा) शामिल हैं। इसके अलावा 40 कांस्टेबल और हेड-कांस्टेबल और बाकी अन्य जवान शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Mukhtar Ansari : 8 अप्रैल से पहले बांदा जेल पहुंचेगा माफिया विधायक मुख्तार अंसारी 

बताते हैं कि कुल 100 लोगों की पुलिस फोर्स पंजाब के लिए रवाना हुई है। वज्र समेत 10 गाड़ियां रवाना हुई हैं। इनमें एक एंबुलेंस के साथ चिकित्सीय टीम भी शामिल हैं। बताते हैं कि सुबह आइजी के. सत्या नारायण ने अपनी मौजूदगी में टीम को सुबह करीब पौने 9 बजे रवाना किया। वहीं बांदा जेल में सीसीटीवी कैमरों को ठीक किया जा रहा है। कुछ जगहों पर नए कैमरे लगवाने की बात भी सामने आ रही है। वहीं बांदा जेल में पीएसी तैनाती के साथ ही अस्थाई चौकियां भी बनाई गई हैं।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में STF और पुलिस ने मार गिराया ईनामी डकैत भालचंद्र, कांबिंग जारी