Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Mukhtar Ansari : 8 अप्रैल से पहले बांदा जेल पहुंचेगा माफिया विधायक मुख्तार अंसारी

Mukhtar Ansari : Mafia MLA Mukhtar Ansari to be brought to Banda jail before April 8

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी से लेकर पंजाब तक की राजनीति में हलचल मचाने के बाद आखिरकार माफिया विधायक मुख्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल पहुंचने वाला है। 8 अप्रैल से पहले मुख्तार को बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा। पंजाब सरकार का पत्र यूपी सरकार को मिल गया है। दरअसल, पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार को सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद वापस यूपी लाया गया है।

यूपी सरकार को मिला पंजाब सरकार का हैंडओवर पत्र

अब पंजाब सरकार का एक हैंडओवर के सिलसिले में पत्र यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को मिल गया है। हालांकि, इस पत्र से भी पंजाब सरकार की मुख्तार पर मेहरबानी की बातें स्पष्टतौर पर दिखाई दे रही हैं।

corona infected prisioner death in Banda jail

बताते हैं कि इस पत्र में मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल से पहले यूपी सरकार को हैंडओवर करने के बारे में लिखा है। बताते हैं कि मुख्तार की पंजाब के मामले में एक पेशी 12 अप्रैल को है। इस पेशी में उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा।

Mukhtar Ansari : Mafia MLA Mukhtar Ansari to be brought to Banda jail before April 8

हालांकि, खास बात यह है कि बांदा जेल तक पंजाब पुलिस ही अपनी अभिरक्षा में लाएगी। इसलिए यूपी पुलिस उसको पंजाब से लाने की कोई तैयारी भी नहीं कर रही है। बताया जाता है कि मुख्तार के ऊपर गंभीर आरोप हैं और इन मामलों की सुनवाई प्रयागराज के एमपी-एमएए कोर्ट में चल रही है।

ये भी पढ़ें : माफिया MLA मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल में शिफ्ट करने की सुगबुगाहट, प्रशासन अलर्ट 

ये भी पढ़ें : डान-माफियाओं की जेलों में अटकी हैं सांसें, क्योंकि डर सबको लगता है…