Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में डाक्टर के अपहरण का मामला, सेक्स रैकेट-हनीट्रैप में उलझी पुलिस

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसने पुलिस को हिलाकर रख दिया है। दरअसल, राजधानी में केजीएमयू में तैनात एक डाक्टर अगवा कर लिए गए। उनको बंधक बनाकर मारपीट की गई। बदले में फिरौती भी मांगी गई। किसी तरह डाक्टर खुद को छुड़ाकर वहां से विभूतिखंड थाने पहुंचे। वहां पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, पुलिस ने अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर देगी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस की जांच सही दिशा में तेजी से बढ़ रही है। जल्द ही स्थिति काफी हद तक साफ हो जाएगी।

डाक्टर को बंधक बनाकर मांगी थी फिरौती

सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस मामले में देह व्यापार और हनी ट्रैन से जोड़कर भी जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि डाक्टर आरोपियों के झांसे में आकर उनके बुलाने पर वहां पहुंचे थे। इसके बाद डाक्टर को बंधक बना लिया गया। पुलिस को पूरे मामले के पीछे हनी ट्रैप या सेक्स रैकेट गिरोह के शामिल होने की पूरी-पूरी आशंका है। अगवा किए गए डाक्टर केजीएमयू में दंत चिकित्सक हैं। मामले की जांच एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री