Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हनीट्रैप का शिकार हुआ कांस्टेबल, 75 हजार लुटाए, आगे पढ़िए पूरी खबर

Banda Police constable show disrespect to municipality officer

समरनीति न्यूज, डेस्क : हनीट्रैप यानी शहर जैसा हुस्न का मीठा जाल। अबतक आप समझ ही गए होंगे कि इस तरह के मामले कितनी तेजी से बढ़ रहे हैं। पुलिस लगातार लोगों को सचेत रहने के आगाह कर रही है। अलर्ट कर रही है। फिर भी लोग इस जाल में जाने-अंजाने फंस ही जाते हैं। मगर जब पुलिस ही इसका शिकार होने लगे तो आप क्या कहेंगे। ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में। जहां एक सिपाही हनीट्रैप का शिकार हो गया। सूत्रों का कहना है कि अंजान युवती से मोबाइल से बात करते-करते सिपाही जी इस कदर डूब गए कि अश्लील बातचीत का भी ध्यान नहीं रहा।

महिला ने ठगे 75 हजार रुपए, रिपोर्ट

आगे भी काफी कुछ हुआ। उधर, जाल में फंसाने वाली युवती ने सिपाही का एमएमएस बनाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। बाद में युवती के साथी ने खुद को नोएडा क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर सिपाही से 75 हजार रुपए ठग लिए।

ये भी पढ़ें : Murder In Banda : प्रेमी संग भागी महिला का शव मिलने से हड़कंप, ससुर ने लगाया यह आरोप

मामले की जानकारी होते ही बांदा के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। साइबर क्राइम थाना और शहर कोतवाली में सिपाही की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही एएसपी श्री मिश्रा ने ऐसे मामलों में अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। पीड़ित सिपाही ने पुलिस को बताया है कि उसके मोबाइल पर व्हाट्सअप काल आई। युवती ने अश्लील बातें शुरू कर दी। फिर अश्लील हरकतें करने लगी। इस दौरान युवती ने एमएमएस बना लिया। एएसपी श्री मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Actress ने हनीट्रैप में फंसाकर वेब सीरीज मेकर से लाखों लूटे, बायफ्रेंड समेत 4 पर FIR