Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

खास खबर : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से लाने बांदा से रवाना होंगी पुलिस टीमें

Police teams leaving Banda to bring Bahubali MLA Mukhtar from Punjab

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से लेने के लिए बांदा से जल्द ही पुलिस टीमें रवाना हो रही हैं। पुलिस टीम में तेजतर्रार पुलिस कर्मियों को रखा गया है, ताकि सुरक्षा में कोई खामी न रहे। मुख्तार को लाने के लिए पुलिस सुरक्षा काफी दुरुस्त की गई है। इसके लिए आईजी चित्रकूटधाम मंडल के.सत्यानारायण ने रात में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। मुख्तार को बांदा लाने के लिए पूरा रोडमैप तैयार किया गया। आईजी ने जरूरी दिशा-निर्देश देने के साथ ही तैयारियों को परखा।

देर रात IG ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक

बताया जाता है कि बांदा से जाने वाली टीमें सोमवार को रवाना होंगी। प्रिजन वैन से मुख्तार को बांदा लाया जाएगा। बताते हैं कि एडीजी प्रेमप्रकाश और आईजी नारायण ने रात 11 बजे गूगल मीट पर वार्ता के बाद इसे अंतिम रूप दिया।

ये भी पढ़ें : माफिया MLA मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल में शिफ्ट करने की सुगबुगाहट, प्रशासन अलर्ट

रविवार को सबसे पहले आईजी के. सत्यनारायणा ने जिले के पुलिस आलाधिकारियों के साथ बैठक की। फिर सुरक्षा-व्यवस्था परखी। आईजी के. सत्या नारायण ने बताया है कि चित्रकूटधाम मंडल के तेजतर्रार पुलिसकर्मियों का चयन हुआ है।

तेजतर्रार पुलिस कर्मियों की लगी ड्यूटी

यह टीम प्रिजन वैन से मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लाएगी। साथ में मेडिकल टीम भी रहेगी। उधर, जेल में भी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। बांदा जेल अधीक्षक की मांग पर एक डॉक्टर और एक फार्मासिस्ट को मंडल कारागार से अटैच किया गया है। जिला अस्पताल में 3 सदस्यीय इमरजेंसी मेडिकल टीम गठित हुई हैं। इनमें एक सर्जन, एक फिजिशियन और एक हड्डी रोग विशेषज्ञ को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें : UP-COVID-19 : यूपी में लग सकता है नाइट कर्फ्यू , 170 प्रतिशत बढ़ा कोरोना वायरस