Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : स्कूली ड्रेस में छात्रा स्टेशन पर घूमती पकड़ी गई, चौंकाने वाली बात आई सामने..

There is no tavern here, there is matching of hearts of parties mineral market, Banda Bundelkhand, Uttar Pradesh

समरनीति न्यूज, बांदा : स्कूली ड्रेस में रेलवे स्टेशन पर घूम रही एक छात्रा को रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने शक होने पर पकड़ा। 14 साल की इस छात्रा से पूछताछ की। पता चला कि वह घर से बिना बताए आई है। इंदिरानगर स्थित एक स्कूल में कक्षा-9 में पढ़ती है। छात्रा से मां-पिता का नाम पता चलने पर आरपीएफ ने उसके परिजनों को सूचना दी।

परिवार के लोग सूचना पर स्टेशन पहुंचे। तब छात्रा को पिता के हवाले कर दिया गया। छात्रा शहर के कालूकुआं की रहने वाली है।

There is no tavern here, there is matching of hearts of parties mineral market, Banda Bundelkhand, Uttar Pradesh
फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार कालूकुआं मोहल्ले की रहने वाली छात्रा रोशनी (14) (काल्पनिक नाम) (14) मंगलवार सुबह स्कूली ड्रेस में रेलवे स्टेशन पर घूम रही थी।

तभी अकेली छात्रा को शक के आधार पर आरपीएफ जवानों ने रोककर पूछताछ की। पूछतांछ में छात्रा ने बताया कि वह घर से स्कूल न जाकर स्टेशन आ गई है। कहीं और जाना चाहती है। परिवार के लोगों ने पहुंचकर जानकारी दी कि छात्रा को उसकी मां ने डांट दिया था। इसलिए वह घर से स्कूल की बजाय स्टेशन पहुंच गई। छात्रा घर से नाराज होकर निकली थी।

प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कट लगाओ : दरिंदे ने प्रेमिका की ली क्रूर परीक्षा, फिर वीडियो बनाकर पिता को भेजा

ये भी पढ़ें : हैवानियत : शक्तिवर्धक दवा खाकर प्रेमी ने की दंरिदगी, अधिक रक्तश्राव से छात्रा की मौत, Bsc Student की हत्या का खुलासा 

ये भी पढ़ें : प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कट लगाओ : दरिंदे ने प्रेमिका की ली क्रूर परीक्षा, फिर वीडियो बनाकर पिता को भेजा