Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

खुलासा : ट्यूशन टीचर के साथ बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने ही किया था कत्ल

Seeing daughter in an objectionable condition along with tuition teacher in Banda father had murdered her

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के खटान में बीती 28 मई को हुए एक नाबालिग लड़की के सनसनीखेज हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस लड़की का शव पड़ा मिला था। दरअसल, पुलिस की माने तो लड़की की हत्या उसी के पिता ने की थी। पिता ने बेटी को उसकी ट्यूशन टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस कारण बेटी को 12 बोर के तमंचे से गोली मार दी। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं थीं। पुलिस मामले के खुलासे में लगी थी। आखिरकार पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

पिता और ट्यूशन टीचर गिरफ्तार

पुलिस ने लड़की के पिता और ट्यूशन टीचर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

यह है हत्या का पूरा मामला

जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव खटान में पुलिस को बीती 28 मई को एक लड़की का शव मिला था। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की थी। आज पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा किया। पुलिस ने कहा कि उसके पिता ने ट्यूशन टीचर के साथ बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस कारण उसी ने बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पिता और प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : वीडियो : जेल में मुख्तार का जलवा, ‘खातिरदारी के बाद तरफदारी’, DIG बोले-बस 1 आम मिला वह भी हाते में लगे पेड़ से गिरा..