Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी, घर में बुजुर्ग महिला और नौकर की हत्या

Sensation due to double murder in Bijnor, murder of elderly woman and servant in the house

समरनीति न्यूज, बिजनौर : जिले में एक घर में बुजुर्ग महिला और उनके नौकर की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पर तुरंत ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि दोनों की हत्या गला दबाकर की गई है। दोनों के शव अलग-अलग चारपाई पर पड़े मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के बिलाई गांव में बीती रात चंद्रकला (65) पत्नी स्व. कल्याण सिंह और उनके नौकर अमर सिंह (75) की हत्या कर दी गई।

घर में अकेली रहती थीं बुजुर्ग महिला

बताते हैं कि चंद्रकला देवी के पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। वह अकेली रहती थीं। उनके कोई संतान नहीं थी। नौकर भी घर में ही सोया हुआ था। मंगलवार देर रात मनोज नाम का एक दूधिया उनके यहां दूध देने आया था। उसने घर का दरवाजा खुला देखा तो भीतर पहुंचा।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने EVM धांधली का लगाया आरोप, कहा-एग्जिट पोल उसी साजिश का हिस्सा

वहां शव देखकर उसके होश उड़ गए। वह चिल्लाता हुआ बाहर भागा और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सननसी फैल गई। एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। कहा कि शाम 4 बजे तक दोनों को ठीक-ठाक देखा गया है। गांव में लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहा हैं।

ये भी पढ़ें : Bijnor News : बिजनौर में प्रधान की छात्रा बेटी ने नदी में कूदकर दी जान, यह वजह..