Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीखेज : महिला की गला काटकर हत्या, हत्यारोपी प्रेमी का भी लटकता मिला शव

Farmers attacked in Banda, one dead - other's condition critical

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला के पति ने उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन और सीओ सिटी राकेश सिंह भी पहुंचे और जांच की। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि कुछ घंटों बाद पता चला कि नामजद आरोपी यानी महिला के प्रेमी का शव भी जसपुरा थाना क्षेत्र में पेड़ से लटक रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पति ने प्रेमी के खिलाफ लिखाया मुकदमा

मामला काफी उलझ गया है। हालांकि, पृथम दृष्टया पुलिस का कहना है कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या के बाद खुद सुसाइड कर ली होगी। हालांकि, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी। बताते हैं कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कनवारा के दर्दा गांव की रहने वाली महिला आशा निषाद (32) की बीती देर रात अज्ञात व्यक्ति ने गला काटकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : बांदा : आशीष सागर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा, विरोध में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस से हाथापाई भी, गिरफ्तार 

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। खुद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने भी मौके पर जानकारी की। पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए। उधर, सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला के पति राम प्रसाद उर्फ सत्तू ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का चिल्ला थाना क्षेत्र के दिगवट के रहने वाले हजरत नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

अब हर बिंदु पर जांच में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं महिला के पति ने हजरत के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखाया। पुलिस मामले में जांच कर ही रही थी कि कुछ घंटे बाद पता चला कि हत्यारोपी बनाए गए हजरत का शव जसपुरा के पास पेड़ से लटक रहा है। नामजद आरोपी का शव मिलने से पुलिस भी हैरान रह गई। अब मामला काफी उलझ गया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर में 50 लाख फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण, एक्शन में आई बांदा पुलिस ने छुड़ाया, मिली DGP से शाबाशी