Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में बेटी को बसंतपंचमी पर ससुराल से लेने जा रहे पिता समेत छात्र व महिला की हादसों में मौत

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला भी शामिल हैं। इससे तीन परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के फुल्ला पुरवा निवासी केरिया (40) पत्नी भोला तेरहवीं संस्कार में शामिल होने पपरेंदा गांव गई थीं। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गईं। उनके निधन से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सड़क पार करते समय महिला को ट्रक ने रौंदा

आज शनिवार दोपहर वह घर आने के लिए सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद भागते समय चालक को लोगों ने पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मृतका के भतीजे अमर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतका के 4 बेटे और 4 बेटियां हैं।

बेटी को लेने जाते समय पिता हादसे का शिकार

इसी तरह अतर्रा कस्बे के रहने वाली शिवमूरत (54) शुक्रवार शाम कार से अपनी बेटी शालिनी को लेने उनकी ससुराल बबेरू जा रहे थे। इसी बीच पुनाहुर और गड़ाव गांव के बीच सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कार की टक्कर हो गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में ओवरब्रिज के पास दर्दनाक हादसा, एक की मौत-दूसरा गंभीर-विधायक ने दुख जताया 

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की। मृतक के बड़े भाई शिवपूजन ने बताया कि भाई की बेटी की शादी करीब 6 महीने पहले हुई थी। बसंत पंचमी के मौके पर वह बेटी को लेने जा रहे थे। मृतक अपने पीछे तीन बेटी एक बेटा छोड़ गए हैं। घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

कंप्टीशन की तैयारी कर रहे छात्र भी हादसे का शिकार

इसी तरह महोबा जिले के खन्ना गांव के रहने वाले लवकुश (20) पुत्र रामसजीवन निषाद शहर के स्वराज कालोनी मुहल्ले में किराए पर रहते थे। वह कोचिंग की तैयारी कर रहे थे। बताते हैं कि बीती रात अपने साथी संदीप कुशवाहा के साथ एक साथी को छोड़ने मटौंध गए थे।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : बांदा-बुंदेलखंड में BJP के रणबांकुरे को पार्टी फंड का इंतजार, चालाकी न पड़ जाए भारी

वहां से लौटते समय खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। वहां लवकुश की मौत हो गई। वहीं चिकित्सकों ने संदीप को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया।