Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Banda Breaking : छात्र ने मां की साड़ी से लगाई फांसी, जल्द शुरू होनी थीं शादी की रस्में

Banda Breaking : Young man hanged in Banda's Naraini some time ago, due to this
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर में एक छात्र ने मां की साड़ी से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। बताते हैं कि आने वाले नवरात्र में छात्र की शादी की रस्में शुरू होनी थीं। इसी बीच घर में हुई अनहोनी ने पूरे परिवार को गहरा सदमा दे दिया। परिवार के लोग आत्महत्या की स्पष्ट वजह नहीं बता सके हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि छात्र के मोबाइल फोन से काल डिटेल निकाली जा रही हैं। उसके आधार पर जांच की जाएगी।

आवंतीनगर में हुई घटना

बताया जाता है कि शहर के आवंतीनगर में अजय राजपूत (24) पुत्र रामबाबू का शव घर के एक कमरे में फांसी पर लटकता मिला। बताते हैं कि छात्र ने अपनी मां की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह दरवाजा खोला तो भीतर शव लटकता दिखा। परिवार के लोगों का कहना है कि किसी से कोई विवाद भी नहीं था।

ये भी पढ़ें : Banda Breaking : बांदा में बस और आटो की टक्कर में 1 की मौत, भीड़ ने लगाया जाम

परिजनों का कहना है कि अजय आईटीआई कर रहे थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला का कहना है कि मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के पिता रामबाबू का कहना है कि अजय की कर्वी में शादी तय हो चुकी थी। शादी की रस्में भी नवरात्र में शुरू होनी थीं। वहीं फरवरी में शादी थी। मां भोली समेत परिवार के सभी लोग बेहाल हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा : लात मारकर स्कूटी से युवती को गिराया, फिर मोबाइल झपटने का प्रयास

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.