Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा : लात मारकर स्कूटी से युवती को गिराया, फिर मोबाइल झपटने का प्रयास

Banda : Kicked the girl down scooty, then tried to snatch mobile, incident near Vikas Bhavan

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अपराधियों का दुस्साहस सामने आया है। विकास भवन और पुलिस लाइन के पास एक आपराधिक घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। मोबाइल झपटने का प्रयास करते हुए स्कूटी में लात मारकर युवती और उसकी मां को गिरा दिया। हालांकि, बदमाश मां-बेटी की सतर्कता से मोबाइल झपटने में कामयाब नहीं हो सके। लेकिन युवती का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया है। बताते हैं कि घटना बीते रविवार रात लगभग 8 बजे की है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव की रहने वाली युवती कुमकुम अपनी मां आमना के साथ स्कूटी से जा रही थीं।

विकास भवन और पुलिस लाइन के पास घटना से सनसनी

दोनों स्कूटी से पुलिस लाइन की ओर जा रही थीं। इसी बीच विकास भवन के सामने उनके मोबाइल पर किसी की काल आई। मां आमना ने बात शुरू की। इसी बीच पीछे से एक बाइक पर तीन युवक वहां पहुंचे और महिला से मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में पूर्व भाजपा विधायक, बेटे समेत 6 के खिलाफ मुकदमा 

लड़की ने बाइक आगे बढ़ाने का प्रयास किया। एक युवक ने स्कूटी में तेजी से लात मारी। इससे युवती गिरकर घायल हो गई। दोनों मां-बेटी गिर गईं। इससे युवती कुमकुम का पैर जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। लोगों की भीड़ जुट गई। आमना ने बताया कि उनकी रिश्तेदार मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती हैं। इसलिए उनको खाना देने जा रही थीं। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा PWD : रायल्टी घोटालेबाजों के पीछे कौन..? लखनऊ तक हल्ला, फिर भी जांच रफ्तार सुस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.