Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सपा विधायक इरफान को आत्मसमर्पण के बाद कोर्ट ने भेजा जेल

Surrender of MLA Irfan Solanki, police was looking for him for 30 days

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के जाजमऊ में आगजनी और रंगदारी मांगने एवं प्लाट पर कब्जा करने के मामले में फरार सपा विधायक इरफान सोलंकी ने आज सरेंडर कर दिया। साथ में विधायक के भाई ने भी सरेंडर किया है। शुक्रवार सुबह विधायक अपने भाई के साथ पुलिस कमिश्नर के आवास के बाहर पहुंचे। वहां दोनों ने सरेंडर कर दिया। फरार विधायक के साथ उनका परिवार, विधायक अमिताभ बाजपेई, विधायक हसन रूमी मौजूद रहे।

कोर्ट से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल गए विधायक

पुलिस ने विधायक को कोर्ट में पेश किया। वहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस दौरान पुलिस ने विधायक से सवाल भी पूछे। विधायक ने कहा कि वह डर गए थे कि उनका करियर अब खत्म हो जाएगा।

पड़ोसी महिला के प्लाट पर कब्जा और धमकाने का मामला

बताते चलें कि विधायक और उनके भाई बीते करीब 30 दिन से लापता चल रहे थे। सरेंडर करते समय विधायक इरफान या उनके भाई ने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

उनसे पूछा गया कि दोनों इतने दिनों से कहां थे, इसपर दोनों चुप्पी साधे रहे। बता दें कि विधायक और उनके भाई के खिलाफ यह कार्रवाई पड़ोसी महिला से प्लाट के विवाद में की जा रही है।

Surrender of MLA Irfan Solanki, police was looking for him for 30 days

महिला का आरोप है कि दीपावली पर उसका झोपड़ीनुमा घर विधायक और उसके भाइयों ने साजिश रचते हुए फूंक दिया। मामले में डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल का कहना है कि सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई को अदालत में पेश किया जाएगा। उनकी रिमांड मांगी जाएगी।

ये भी पढ़ें : Kanpur : मरीजों की आंखों की रोशनी छीनने वाले आराध्या अस्पताल का लाइसेंस रद्द, अब डाक्टर पर एक्शन की तैयारी