Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधान समेत दो के खिलाफ टायलेट में हिंदू देवी-देवताओं की फोटो वाले टायल्स लगवाने पर मुकदमा

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

समरनीति न्यूज, सीतापुर : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ग्राम प्रधान और उसके सहयोगी ने गांव के टायलेट में हिंदू देवी-देवताओं की फोटो वाली टायल्स लगवा दीं। इसकी खबर फैलते ही लोगों में आक्रोश भर गया। हिंदूवादी संगठनों के विरोध पर पुलिस मामले का संज्ञान लिया। पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। पूरा मामला सीतापुर जिले के थानगांव थाना क्षेत्र का है।

बजरंग दल जिला संयोजक ने लिखाई एफआईआर

मामले में बजरंग दल के जिला संयोजक संदीप ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें आरोप लगाया है कि ग्राम पंचायत बेर्रा बरौरा में एक विशेष समुदाय की ग्राम प्रधान रेशमा और उनके सहयोगी बुनियाद और नसीमुल्लाह ने क्षेत्र के शौचालयों में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए हिंदू देवी-देवताओं की फोटो वाले टायल्स लगवाए हैं। मामले की गंभीरता देखते हुए एसओ फूलचंद ने मुकदमा दर्ज किया। एसओ ने बताया है कि केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : वीडियो : जेल में मुख्तार का जलवा, ‘खातिरदारी के बाद तरफदारी’, DIG बोले-बस 1 आम मिला वह भी हाते में लगे पेड़ से गिरा..