Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, अयोध्या-सहारनपुर और बिजनौर में नए एसपी

ips transffer symbolice photo

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार ने कई जिलों के पुलिस अधीक्षकों समेत कुल 21 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। अयोध्या, मथुरा, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा के एसपी समेत कई जिलों के एसपी बदले हैं। अमेठी, गाजीपुर, कासगंज और मिर्जापुर के साथ-साथ कन्नौज और मिर्जापुर के एसपी भी बदले गए हैं। सभी अधिकारियों से तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने के लिए कहा गया है। वहीं चर्चा है कि अभी कुछ और अधिकारियों के तबादलों की भी सूची जारी होना बाकी है। कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले जा सकते हैं।

इन जिलों के पुलिस कप्तान बदले गए

बताते चलें कि प्रदेश में इस समय बंपर तबादलों का दौर चल रहा है। प्रशासनिक से लेकर पुलिस अधिकारियों के तबादले जारी हैं। अयोध्या के एसएसपी शैलेश कुमार पांडे को एसएसपी प्रयागराज बना दिया गया है। इसी तरह 41वीं पीएएसी गाजियाबाद में सेनानायक रहे राजेश श्रीवास्तव को एसपी कन्नौज के पद पर नियुक्ति मिली है।

पढ़िए पूरी तबादला सूची

Transfer of 21 IPS officers including SP of many districts

वहीं प्रयागराज में हिंसा के बाद से चर्चा में आए एसएसपी अजय कुमार को लखनऊ सीबीसीआईडी भेजा गया है। कन्नौज के एसपी प्रशांत वर्मा को अयोध्या का एसएसपी बनाया गया है। सभी पुलिस अधिकारियों से तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने को कहा गया है। माना जा रहा है कि तबादले की एक और लिस्ट जल्द जारी हो सकती है।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने कसे अफसरों के पेंच, बाढ़ से निपटने की तैयारियों पर निर्देश