Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में दर्दनाक हादसा, एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी कार, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Traumatic accident in UP, car turned into fireball on expressway, 3 people burnt alive

समरनीति न्यूज, लखनऊ : आज रविवार को देर शाम हुए दर्दनाक हादसे में एक कार डिवाइडर से टकराकर आग का गोला बन गई। इससे कार में सवार 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। यह हादसा सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। बताते हैं कि शाम करीब साढ़े 7 बजे एक बलेनो कार लखनऊ से गाजीपुर की ओर जा रही थी। कार गोसाईंगंज क्षेत्र के अरवल खीरी करवत एयर स्ट्रिप के नजदीक अनियंत्रित होकर अस्थाई डिवाइडर से टकरा गई। फिर कार में आग लग गई। देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी और आग का गोला बन गई। हादसा देखने वालों के डर से रौंगटे खड़े हो गए। लोगों का कहना है कि पूरा घटनाक्रम काफी भयावह था।

लखनऊ के आदित्य कोठारी के नाम है कार

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग इतनी भीषण थी कि कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। तीनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। कूरेभार थानाध्यक्ष श्रीराम पांडेय व गोसाईंगंज के संदीप राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने किसी तरह कार से तीनों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : UP : कल से खुलेंगे 9 से 12वीं तक के स्कूल-कालेज, कोरोना प्रोटोकाॅल जरूरी

लेकिन काफी प्रयास के बाद भी सफलता नहीं मिली। बाद में आग बुझाकर तीनों के शव बाहर निकाले गए। कार का नंबर यूपी-32 KB/7401 है। कार लखनऊ के आदित्य कोठारी पुत्र महेशनंद कोठारी के नाम पर रजिस्टर्ड है। मृतकों की पहचान की जा रही है। इस घटना को देखने वालों के डर से रोंगटे खड़े हो गए।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यूपी में MLC चुनाव की तारीख बढ़ी, अब 9 अप्रैल को मतदान