Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बहन की शादी का सामान लेकर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, भीड़ का जाम

truck trampled young man returning with belongings of his sister's wedding in Banda, jam of crowd

समरनीति न्यूज, बांदा : बहन की शादी की तैयारी में लगा एक युवक आज बाजार से खरीददारी करके घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में हैंडपंप पर पानी पीने के लिए रुका। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे को रौंद दिया। गुस्साए लोगों ने वहां जाम लगा दिया। बताते हैं कि इस हादसे में युवक की नानी भी घायल हो गईं। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत किया। तब जाम खुल सका। घटना बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र की है। लोगों में काफी गुस्सा था, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने समझदारी दिखाते हुए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रक को चालक समेत पुलिस ने पकड़ा

बताया जाता है कि गोशाला गांव के रहने वाले राजू निषाद के बेटा अशोक मंगलवार दोपहर बाजार गए थे। साथ में उनकी चाची सीमा और नानी रामदुलारी (70) भी बाइक पर सवार थीं।

ये भी पढ़ें : बांदा की खनिज तहबाजारी में बसपा सरकार वाले बाहरी ठेकेदारों की एंट्री तय..

बताते हैं कि वापस आते समय रास्ते में अशोक ने पानी पीने के लिए बाइक रोकी। तभी पैलानी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। ट्रक चालक को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। तिंदवारी थाना निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह, सीओ सदर आनंद पांडेय मौके पर पहुंचे। पुलिस ट्रक चालक को जेल भेज रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बाइक सवार रिटायर्ड फौजी की हादसे में मौत