Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बिन ब्याही युवती ने बेटी को दिया जन्म, पिता बोला-होने वाला दामाद ही बाप, पढ़िए ! पूरी खबर..

unmarried girl gave birth to daughter, father said, son-in-law is father of child

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक बिन ब्याही युवती ने बेटी को जन्म दिया। युवती ने अपनी नानी के घर में बच्ची को जन्मा। वहीं बच्ची की तबियत ठीक न होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां मासूम ने कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया। वहीं युवती के पिता का आरोप है कि बेटी का होने वाला पति ही बच्ची का बाप है, जो अब शादी से मुकर गया है। उधर, पुलिस का कहना है कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा प्रकरण बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

युवती की नवंबर में थी शादी

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 19 साल की बेटी की शादी पड़ोसी गांव के मजदूर युवक के साथ तय की थी। दोनों परिवार तिलक की रस्म भी पूरी कर चुके हैं। नवंबर में शादी की तारीख पक्की की गई थी। इसी बीच बेटी गर्भवती हो गई। युवती के पिता का कहना है कि बेटी के बच्चे का पिता उसका होने वाला दामाद ही है।

ये भी पढ़ें : UP : गर्लफ्रेंड की स्कूटी से करते थे लूट, डिग्गी में छिपाते थे जेबर-नगदी, पुलिस ने दिल्ली के पालम से पकड़े दो लुटेरे

उन्होंने आरोप लगाया है कि होने वाला पति यानी युवक अब शादी से मुकर गया है। साथ ही उसने बच्ची का पिता होने से इंकार करते हुए युवती पर आरोप लगाए हैं। पिता ने लोकलाज के डर से युवती को उसकी नानी के घर भेज दिया गया था। वहां आज बुधवार को बच्ची का जन्म हुआ। फिर बबेरू स्वास्थ केंद्र में बच्चे की मौत हो गई। उधर, मामले में बबेरू इंस्पेक्टर पंकज कुमार का कहना है कि युवती गर्भवती थी। उसकी शादी तय हो चुकी थी। अब पिता की ओर से मिलने वाली तहरीर पर रिपोर्ट लिखकर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Video Viral : रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने पकड़ा-अब लाइसेंस होगा रद्द