Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : डिप्टी सीएम के काफिले में हादसा, 3 पुलिस कर्मियों समेत 5 घायल

UP : Accident in Deputy CM Brijesh Pathak's convoy, 5 injured including 3 police personnel

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ से लखीमपुर खीरी जा रहे डिप्टी सीएम बृजेश के काफिले में आज हादसे में गाड़ियां टकरा गईं। इससे तीन पुलिस कर्मियों समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

लखीमपुर जाते समय रास्ते में हुआ हादसा

यह हादसा उस समय हुआ जब काफिले की ही एक एंबुलेंस ने पुलिस एस्कोर्ट की गाड़ी में टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार आज डिप्टी सीएम लखनऊ से लखीमपुर के लिए कार के रवाना हुए थे।

Deputy CM Brajesh Pathak replied on transfers of doctors in Lucknow

रास्ते में सीतापुर जिले में खैराबाद और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में पड़ने वाले ननकारी गांव के पास काफिले में एक एंबुलेंस को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इससे काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

ये भी पढ़ें : यूपी कैबिनेट : अमेठी में जेल, मथुरा में परिक्रमा मार्ग और इलेक्ट्रानिक वाहन नीति, पढ़िए किन खास प्रस्तावों को मंजूरी..

पुलिस का वाहन टक्कर से डिवाइडर के दूसरी ओर आ गया। डिप्टी सीएम ने काफिले को तुरंत रुकवाया। मौके पर एएसपी राजीव दीक्षित, सीओ सिटी सुशील सिंह भी पहुंच गए।

सीतापुर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

बाद में घायल को अस्पताल भेजा गया। घायलों में दरोगा प्रमोद मिश्रा, मुख्य आरक्षी इंद्रदेव सिंह, राजवीर सिंह का जिला अस्पताल सीतापुर में इलाज चल रहा है। महोली विधायक शशांक त्रिवेदी और सीएमओ डा. मधु गैरोला भी जिला अस्पताल पहुंचीं। घायल दरोगा प्रमोद मिश्रा के अनुसार एंबुलेंस की टक्कर इतनी तेज थी कि एस्कोर्ट का वाहन सड़क के दूसरे किनारे पर जा पहुंचा। बताते हैं कि लखीमपुर खीरी जा रहे थे। वहां डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को गोला गोकरननाथ लखीमपुर खीरी में एक कार्यक्रम में शामिल होना है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मिजोरम की 3 युवतियों संग 2 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..