Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : हाइवे पर ट्रक से टकराई एंबुलेंस, 5 की मौत

UP Big News : Ambulance collides with standing truck, 5 people dead

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के भदोही जिले से एक दर्दनाक हादसे बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार सुबह कोहरे के कारण एक तेज रफ्तार एंबुलेंस हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तड़के सुबह यह हादसा कारपेट नगरी भरोदी की गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-प्रयागराज राजमार्ग पर हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य किया।

कोहरा और चालक को झपकी, बनी वजह

बताया जाता है कि गोपीगंज के अमवा माधोपुर के पास घने कोहरे के कारण एंबुलेंस चालक खड़े ट्रक को समय रहते देख नहीं पाया। तेज रफ्तार में एंबुलेंस ट्रक से जा टकराई। हादसे में दो चालकों समेत उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें : सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

बताते हैं कि एंबुलेंस आसनसोल के पश्चिम बंगाल से एक शव लेकर चित्तौड़गढ राजस्थान के लिए जा रही थी। हादसे का कारण चालक का कोहरे के बीच झपकी आना बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य किया।

आसनसोल से राजस्थान जा रही थी एंबुलेंस

क्रेन मंगवाकर वैन को ट्रक के नीचे से निकाला। इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते हैं कि राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के रहने वाले 30 साल के सूरजपाल पुत्र विपिनपाल सिंह कोल इंडिया आसनसोल में कार्यरत थे। उनकी मृत्यु के बाद उनके बड़े भाई नवनीत शव लेकर आसनसोल से राजस्थान जा रहे थे। साथ में उनके साथी दिल्ली के रहने वाले नवनीत भी थे। इन दोनों के अलावा दोनों एंबुलेंस चालकों के साथ राकेश नाम के व्यक्ति की भी मौत हो गई। 

ये भी पढ़ें : UP STF का खुलासा : पुरुष डाक्टर की साजिश, महिला डाक्टर का हनीट्रैप, सकुशल बचा अपह्रत मेडिकल छात्र