Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP STF का खुलासा : पुरुष डाक्टर की साजिश, महिला डाक्टर का हनीट्रैप, सकुशल बचा अपह्रत मेडिकल छात्र 

UP STF successes, Gonda kidnapped medical student saved safely, three arrested including doctor

समरनीति न्यूज, डेस्क : गोंडा के मेडिकल छात्र गौरव हालदार के अपहरण की सनसनीखेज घटना का खुलासा यूपी एसटीएफ ने कर दिया है। अपह्रत छात्र को सकुशल बचा लिया गया है। वहीं अपहरण में एक डाक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक महिला डाक्टर अभी फरार है। दरअसल, जितनी सनसनीखेज यह वारदात थी, उतना ही चौंकाने वाला खुलासा भी है। इस मामले में दिल्ली के एक डाक्टर ने अपहरण की पूरी साजिश रची तो उसकी साथी महिला डाक्टर ने हनीट्रैप को जाल में फंसाया।

दिल्ली का डाक्टर अभिषेक मुख्य सूत्रधार

उसे मिलने के लिए बुलाया और बाकी लोगों ने अपहरण कर लिया। गौरव का अपहरण गोंडा से किया गया था। जहां गोंडा में बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा है। वहीं छात्र के पिता निखिल हालदार बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीजोत संत्संगनगर कालोनी में रहते हैं। बेटे के अपहरण से पूरा परिवार परेशान हो गया था।

मुख्य आरोपी डाक्टर समेत 3 गिरफ्तार

एसटीएफ ने मुख्य साजिशकर्ता डाक्टर अभिषेक सिंह निवासी अचलपुर, वजीरगंज (गोंडा) और उसके साथी राजस्थान के धौलपुर निवासी नीतेश व गोंडा के ही परौली गांव के मोहित सिंह को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है।

UP STF successes, Gonda kidnapped medical student saved safely, three arrested including doctor

मुख्य अभियुक्त डा. अभिषेक इस समय दिल्ली में डीडीए फ्लैट, बक्करवाला, फ्लैड नंबर 310, गलेरिया अपार्टमेंट में रह रहा था।

हाॅस्पिटल में साथ काम करती थी महिला डाक्टर

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुख्य आरोपी डा. अभिषेक सिंह नजफगढ़, नांगलोई रोड पर स्थित राठी अस्पताल में काम करता है। इसी अस्पताल में डा. प्रीति मेहरा (बीएएमएस) भी काम करती है। दोनों के बीच अच्छी जान-पहचान थी।

UP : Doctor's medical student son kidnapped, ransom sought 70 million

इसलिए डा. प्रीति भी साजिश में आसानी से शामिल हो गई और उसने बड़ी चालाकी से छात्र को फंसाने का काम किया। महिला डाक्टर ने छात्र गौरव को फोन करके अपने जाल में फंसा लिया। फिर उसे बाहर मिलने के लिए बुलाया।

महिला डाक्टर ने मिलने को बुलाया, फिर अपहरण

बताते हैं कि महिला डाक्टर प्रीति ने जहां छात्र गौरव हालदार को मिलने के लिए बुलाया। वहां डा. अभिषेक व अन्य लोगों भी मौजूद थे। अन्य लोगों ने उसे जबरन कार में डाल लिया।

UP STF successes, Gonda kidnapped medical student saved safely, three arrested including doctor

फिर नशे का इंजेक्शन देकर गाड़ी में डालकर दिल्ली ले गए। वहां नशे के इंजेक्शन लगाकर गौरव को रखा और परिवार से फोन करके फिरौती मांगी।

एक्सप्रसे-वे थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

अपनी कार्रवाई के तहत एसटीएफ व गोंडा पुलिस की टीमों ने अपहरणकर्ताओं की डिजाइर कार को रोकने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में महिला डाक्टर, पति समेत 5 पर रेप, ब्लैकमेलिंग की FIR

इसपर अपहरणकर्ताओं ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। बाद में मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं डिजाइर गाड़ी की पिछली सीट के नीचे से अपह्रत गौरव को सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। उनके कब्जे से तमंचे, नशे के इंजेक्शन आदि सामान बरामद किया है।

संबंधित मुख्य खबर भी पढ़ें : UP : डाक्टर के मेडिकल छात्र बेटे का अपहरण, 70 लाख फिरौती मांगी