Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : चोर सिपाही के खेल में बड़े भाई ने चलाई गोली, छोटे की मौत

Hamirpur news

समरनीति न्यूज, डेस्क : बचपन में शायद ही कोई ऐसा हो, जिसने चोर-सिपाही का खेल न खेला हो। इसी खेल में दो भाईयों में एक की जान चली गई। दरअसल, बड़े भाई ने सिपाही बनकर छोटे पर पिस्टल से गोली चला दी। इससे छोटी की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। बच्चे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग शव लेकर घर लौट गए। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है। घटना को लेकर परिवार के लोग बेहद दुखी हैं। वहीं आसपास के लोगों में भी काफी दुख है।

Banda : Farmer shot dead in Banda, wife-son interrogation continues

6 साल के बड़े भाई की गोली से छोटे की गई जान

हालांकि, पुलिस ने सूचना दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना हमीरपुर जिले के बिंवार थाना क्षेत्र के उमरी गांव की है। बताया जाता है कि थाना बिंवार क्षेत्र के उमरी गांव के रहने वाले ग्राम विकास अधिकारी जयराम कुशवाहा के 6 साल के बेटे मयंक ने पिता की पिस्टल निकाल ली।

ये भी पढ़ें : पुलिस ने गैंगस्टर की 4 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की कुर्क

फिर दो साल के छोटे भाई सिद्धार्थ के साथ चोर-सिपाही का खेल खेलने लगा। खेल-खेल में बड़े ने गोली चला दी। गोली लगने से छोटे भाई की मौत हो गई। परिवार के लोग गोली चलने की आवाज सुनकर छोटे को उठाकर अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोग बच्चे का शव लेकर घर लौट गए। हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। थाने के एसएसआई नंदकिशोर यादव ने मामले में पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें : दुस्साहस : कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर टिकट काउंटर लुटा, रेलवे कर्मी से डेढ़ लाख की लूट