Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UPPolice Encounter : दरोगा को गोली मारने वाले दो बदमाश ढेर, सगे भाई थे दोनों

UP News : area was shaken by bullets, two miscreants were killed both were real brothers

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पूर्वांचल में आज पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की। दरोगा को गोली मारने वाले दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। वाराणसी क्राइम ब्रांच के हाथों मुठभेड़ में मारे गए ये दोनों बदमाश सगे भाई थे। इनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है। पिछले काफी समय से पुलिस को इनकी तलाश थी। बदमाशों की गोली से क्राइम ब्रांच का एक सिपाही भी घायल हो गया है। बताते चलें कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के भेलखा गांव में रिंग रोड के पास यह मुठभेड़ हुई है।

पटना की जेल से भागे हुए थे दोनों

बताते हैं कि आमने-सामने कई राउंड गोलियां चलने से पूरा इलाका तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश का कहना है कि गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल ले जाया गया।

UP News : area was shaken by bullets, two miscreants were killed both were real brothers

तीसरे फरार बदमाश की तलाश में पुलिस

वहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। दोनों की पहचान रजनीश उर्फ बऊआ सिंह निवासी गोलवा जिला समस्तीपुर (बिहार) और उसके सगे भाई मनीष के रूप में हुई है। तीसरा फरार आरोपी भी इनका भाई लल्लन है।

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

दरोगा को गोली मारकर लूटी थी पिस्टल

पुलिस का कहना है कि तीनों की शातिर किस्म के लुटेरे हैं। पुलिस का कहना है कि हाल में ही तीनों जेल से भागे थे। बदमाशों के पास से पिस्टल, कागजात और मोबाइल के अलावा बाइक मिली है। दरअसल, इन्हीं बदमाशों ने वाराणसी के दरेखू में 9 नवंबर की शाम लक्सा थाने में तैनात दरोगा अजय यादव को गोली मारकर उनकी पिस्टल लूट ली थी। इस वारदात से पूरा पुलिस महकमा हिल गया था।

ये भी पढ़ें : Breaking : एक्स्प्रेसवे पर हादसा, स्विफ्ट डिजायर में आग लगने से दो की जलकर मौत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.