Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP News : शराबी हेडमास्टर का प्राथमिक विद्यालय में हंगामा, शिक्षिकाओं से गाली-गलौज-बच्चों को पीटा, फिर हुआ यह इलाज..

UP News : Drunk headmaster created ruckus in Ghatampur primary school, abused teachers, thrashed students

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के घाटमपुर ब्लाक में समूही भटपुरवा के प्राथमिक विद्यालय में एक हेडमास्टर ने मर्यादाओं की सारी हदें तोड़ डालीं। वह नशे में धुत्त होकर विद्यालय पहुंचा। वहां शिक्षिकाओं ने जब उसे टोका तो उसने गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं स्कूली छात्र-छात्राओं से भी गालीगलौज की। दहशत में आए बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर उनको पीटना शुरू कर दिया। बाद में ग्रामीणों ने हेडमास्टर को पकड़कर स्कूल के एक कमरे में बंद कर दिया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर उसे हिरासत में ले लिया। शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अब आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ग्रामीणों ने पकड़कर क्लासरूम में किया बंद

बताते हैं कि उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रणविजय यादव गुरुवार को नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा। वहां उसने शिक्षिकाओं के साथ अभद्रता करते हुए अजीब हरकतें शुरू कर दीं। फिर विद्यालय के डस्टबिन में बाथरूम करना लगा। शिक्षिकाओं ने उसे टोका तो गाली गलौज करने लगा। शिक्षिकाओं ने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो मोबाइल छीनने लगा।

पुलिस और बीएसए पहुंचे मौके पर, एक्शन

दहशत में आकर बच्चे चिल्लाने लगे तो उनको पीटना शुरू कर दिया। शोरशराबा सुनकर गांव के लोग पहुंचे। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर एक क्लासरूम में बंद कर दिया। सूचना पर सजेती पुलिस और बीएसए मौके पर पहुंचे। सजेती एसओ जनार्दन सिंह का कहना है कि शिक्षक को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं बीएसए ने कहा कि शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : विधायक को कीचड़ से नहलाया, पालिकाध्यक्ष को भी नहीं छोड़ा, हद कर दी..