Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UP : अपने सांवले रंग से तनाव में था छात्र, 15 मंजिल से कूदकर जान दी

UP : Students under stress due to amnesia, committed suicide by jumping from floor 15

समरनीति न्यूज, डेस्क : अपने सांवलेपन से तनाव में चल रहे एक 17 साल के छात्र ने तड़के सुबह सोसाइटी में 15वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई। 11वीं के इस छात्र के परिवार के लोगों का कहना है कि वह अपने सांवले रंग को लेकर तनाव में था। इसीलिए उसने ऐसा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना तड़के सुबह नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र की है। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब सुबह मार्निंग वाक पर निकले। इसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई।

मोबाइल कंपनी में काम करते हैं पिता

बताया जाता है कि सेक्टर-78 में महागुन मॉडर्न सोसाइटी में प्रशांत गढियार परिवार के साथ रहते हैं। वह एक मोबाइल कंपनी में काम करते हैं। उनका बेटा संयम गढियार नोएडा के नामी स्कूल में 11वीं का छात्र है। बताते हैं कि आज तड़के सुबह करीब साढ़े 4 बजे सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें : लखनऊः फ्लैट में पत्नी-महिला और भाजपा नेता मामले में क्रास एफआईआर

परिवार के लोगों का कहना है कि उसके सांवले रंग पर किसी ने कुछ दिन पहले टिप्पणी की थी। वह अपने सांवले रंग को लेकर तनाव में रहता था। घटना की जानकारी तब हुई, जब सोसाइटी के लोग सुबह मार्निंग वाक पर निकले और शव को पड़ा देखा। उधर, नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया है कि छात्र का रंग सांवला होने की वजह से किसी ने टिप्पणी कर दी थी। इसे लेकर वह परेशान था। उन्होंने बताया कि छात्र ने पहले भी ऐसा कदम उठाने की कोशिश की थी। कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मॉल में सिपाही की पिटाई मामले में मैनेजर व गार्ड समेत कई पर FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: