Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बांदा में बीजेपी-सपा की जीत-हार पर दो पड़ोसियों में लगी बाइक-टेंपो की शर्त, हारने वाले ने खुशी-खुशी..

UP : The condition of bike-tempo was imposed in victory of BJP and SP loser happily gave bike

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी विधानसभा 2022 का चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी दोबारा सरकार बनाने जा रही है। इसी बीच एक रौचक मामला लोगों के बीच चर्चा में है। बुंदेलखंड के बांदा जिले में दो पड़ोसियों में भाजपा और सपा में जीत को लेकर बाइक और टेंपो को दांव लगाते हुए शर्त लगाई। दोनों ने 100 रुपए के स्टांप पर लिखित रूप से शर्त लगाते हुए वादा किया। अगर बाइक वाला जीता तो दूसरा उसे अपना टेंपो देगा। अगर टेंपो वाला जीता तो दूसरा पड़ोसी उसे अपनी बाइक देगा। दोनों विधानसभा चुनाव के नतीजों पर नजर गढ़ाए रहे। आखिरकार भाजपा बांदा जिले में भी जीती और प्रदेश में भी। शर्त हारे युवक ने खुशी-खुशी अपनी बाइक पड़ोसी को दे दी। अब मामले की लोगों के बीच खूब चर्चा हो रही है।

शर्त हारे युवक ने कहा, कोई गम नहीं

ऐसे में एक पड़ोसी शर्त हार गया। हारे युवक ने अपनी बाइक पड़ोसी के नाम कर दी। अब मामला लोगों के बीच खूब चर्चा में है। मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के बसहरी गांव से जुड़ा है।

ये भी पढ़ें : UP : प्यार की अनोखी कहानी : सिंगापुर से डाक्टर बुलाकर सर्जरी से लड़की से लड़का बन सहेली से शादी, अब पुलिस..

वहां रहने वाले बिलेटा सैनी टेंपो चालक है। वहीं उनका पड़ोसी अवधेश कुशवाहा इलेक्ट्रानिक के सामान की फेरी लगाता है। बताते हैं कि दोनों के बीच बीती 6 फरवरी को चुनाव में हार-जीत को लेकर शर्त लगी। इसके बाद बिलेटा ने भाजपा तो अवधेश ने सपा के जीतने का दावा किया।

UP condition of bike-tempo was imposed in victory of BJP and SP loser happily gave bike

100 रुपए के स्टांप पर की लिखा-पढ़ी

7 फरवरी को दोनों ने 100 रुपए के स्टांप पेपर पर इसकी लिखा-पढ़ी कराई। इतना ही नहीं इसमें वाकयदा 6 गवाहों के हस्ताक्षर भी कराए गए। शर्त के अनुसार स्टांप पर लिखा गया कि भाजपा की सरकार बनी तो अवधेश अपनी बाइक बिलेटा को देगा। अगर सपा की सरकार बनी तो बिलेटा अपनी टेंपो अवधेश को देगा।

दोनों ने 6 गवाहों के हस्ताक्षर भी कराए

लिखा-पढ़ी इतनी मजबूत की गई ति दोनों ने स्टांप पर अपनी-अपनी गाड़ियों के नंबर भी लिखे। ताकि कोई अपनी बात से जरा भी पलट न सके। गुरुवार को रिजल्ट आया तो अवधेश शर्त हार गया। उसने बिना देरी किए अपनी बाइक पड़ोसी बिलेटा को दे दी। हालांकि, हारने वाले का कहना है कि उसे कोई गम नहीं है।

ये भी पढ़ें : Intresting News : दुबई से मुंह में 1 किलो सोना छिपा लाए तस्कर, गिरफ्तार