Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP Triple Murder : सपा नेता, उनकी मां और पत्नी की गोली मारकर हत्या

UP : Triple Murder- SP leader, his mother and wife shot dead

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद : बदायूं में एक सपा नेता, उनकी पत्नी और मां की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने वारदात को बड़ी ही चालाकी से अंजाम दिया। हत्या की यह वारदात बदायूं जिले के उसहैत थाना इलाके के सथरा गांव में सोमवार देर शाम हुई। सपा नेता राकेश गुप्ता (58) जिले के पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी रहे हैं।

गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

हत्यारों ने उनकी पत्नी शारदा (55) और मां शांतिदेवी (80) की भी घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं कि बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए थे।

UP : Triple Murder- SP leader, his mother and wife shot dead

हत्या की वजह पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रविंद्र दीक्षित, उसके बेटों सार्थक, अर्चित और चालक विक्रम समेत कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा है।

ये भी पढ़ें : शरारती तत्वों ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर पोता काला रंग, कांग्रेसियों में उबाल 

देर रात आईजी रमित शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पूरी वारदात के बारे में जानकारी ली। साथ ही पुलिस को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि गोली चलने की आवाज आसपास के लोगों ने नहीं सुनी है। इसलिए आशंका है कि हत्या में शायद साइलेंसर पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है। एसएसपी बदायूं डा. ओपी सिंह का कहना है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई गई है। जांच के लिए टीमें लगाई गई हैं। फारेंसिक टीम भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : मेरठ-एक समोसा ऐसा भी ! वजन 8 किलो, कीमत 1100 रुपए, ये हैं अनोखी खासियतें..