Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बात अभी बाकी है ! राज्यमंत्री खटीक का विभागीय कार्यक्रम से किनारा

#UPBJP talk is yet to come ! Minister of State Khatik left departmental program

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : इस्तीफे की चिट्ठी से यूपी की सियासत में रातों-रात हलचल पैदा करने वाले जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक की नाराजगी शायद अभी बाकी है। अंदरूनी तौर पर सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसे क्यास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, तबादलों को लेकर पहले पीडब्ल्यूडी, फिर स्वास्थ्य विभाग और इसके बाद जलशक्ति विभाग यानी सिंचाई विभाग के मंत्रियों की नाराजगी की बातें किसी न किसी तरह सामने आई।

खटीक की ओर से आ रही यह खबर

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाल ही में राज्यमंत्री खटीक की मुलाकात हुई थी। इसके बाद माना जा रहा था कि अब उनकी नाराजगी दूर हो गई होगी। लेकिन शुक्रवार को विभाग के लखनऊ में आयोजित राज्यस्तरीय भूगर्भ जल सप्ताह कार्यक्रम से जिस तरह राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने दूरी बनाई, उसके बाद कयासबाजी फिर शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें : CBSC रिजल्ट 2022 : 500 में से 500 अंक, बुलंदशहर की तान्या ने रचा इतिहास, भूमिका भी अव्वल  

इस कार्यक्रम में जलशक्ति कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और दूसरे राज्यमंत्री नजर आए। मगर मंत्री खटीक नहीं। हालांकि, मीडिया में खबर आई कि राज्यमंत्री खटीक ने कहा है कि उनकी बेटी का जन्मदिन है, इसलिए वह मेरठ आ गए हैं।

सियासी गलियारों में फिर चर्चाएं तेज

बहरहाल, शुक्रवार के बाद एक बार फिर राज्यमंत्री खटीक की नाराजगी को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

ये भी पढ़ें : दावों की हकीकत : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे उद्घाटन के 5वें दिन ही धंसा, सपा ने सरकार को घेरा