Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे IPS बने ऋषभ त्रिवेदी, ASP मामा पीएम त्रिपाठी से लिया आशीर्वाद

UPSC 2021 :  Rishabh became IPS reach in Banda, took blessings from ASP uncle

समरनीति न्यूज, बांदा : हाल ही में यूपीएससी परीक्षा (UPSC 2021) पास कर आईपीएस बने बांदा के गिरवां के रहने वाले ऋषभ त्रिवेदी एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने घर पहुंचे। समारोह में उन्होंने अपने मामा पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी और मामी अर्चना त्रिपाठी से भी आशीर्वाद भी लिया।

समारोह में जुटे अपनों ने दीं शुभकामनाएं

इस मौके पर ऋषभ की माता जी प्रतिमा त्रिवेदी, उनकी बहन सुरभि त्रिवेदी भी मौजूद रहीं। पारिवारिक आयोजन में सभी ने उनको बधाईयां दीं। मुंह मीठा कराया। इससे समारोह की खुशियां दोगुनी हो गईं।

UPSC 2021 :  Rishabh became IPS reach in Banda, took blessings from ASP uncle

होनहार ऋषभ ने मामा के मार्गदर्शन में पूरी की पढ़ाई

खुशनुमा माहौल में एक-दूसरे का मुंह भी मीठा कराया। बताते चलें कि ऋषभ की पढ़ाई अपने मामा एएसपी श्री त्रिपाठी के घर रहकर ही हुई है। या कहिए कि एएसपी मामा के निर्देशन में ही उन्होंने सफलता का मार्ग तय किया है। उधर, एएसपी श्री त्रिपाठी ने बताया है कि काफी समय बाद परिवार के लोग एक साथ एकजुट हो सके हैं। ऋषभ की सफलता से वे सभी बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि विभाग से कम समय की छुट्टी मिलने के कारण जल्द लौटना भी है।

बांदा विधायक, एएसपी और सीओ ने भी दीं शुभकामनाएं

बताते चलें कि एलएलएम की पढ़ाई भी पूरी कर चुके ऋषभ के पापा स्व. भूदेव त्रिवेदी कोआपरेटिव बैंक के सेवानिवृत मैनेजर थे। उनके बड़े भाई सौरभ त्रिवेदी आस्ट्रेलिया में रिसर्चर हैं। छोटी बहन सुरभि कानपुर में पीएचडी कर रही हैं। उधर, बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा, सीओ सिटी राकेश सिंह ने भी ऋषभ से मिलकर उनको शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ें : बांदा की नैना और ऋषभ देशभर में सितारा बनकर चमके, दोनों मेधावियों ने IES में बनाई शानदार जगह