Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

Video Viral : नर्स मैडम का अस्पताल में फेशियल वाला वीडियो वायरल, जांच टीम गठित

Video Viral : Staff nurse doing facials in Sitapur district hospital, team formed to investigate

समरनीति न्यूज, सीतापुर : स्वास्थ्य विभाग में सुधार के लिए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके बावजूद व्यवस्था के प्रति डाक्टर्स और नर्सिंग की लापरवाहियां आए दिन खुलकर सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले अमरोहा की डिप्टी सीएमओ इंदुबाला वर्मा को बिना ड्यूटी महीनों वेतन उठाने के मामले में निलंबित किया गया था। अब राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में एक स्टार्फ नर्स का ड्यूटी पर फेशियल कराते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इससे पूरे स्वास्थ्य विभाग की मजाक उड़ रही है। खास बात यह है कि फेशियल भी कोई और नहीं, बल्कि दूसरी नर्सिंग स्टाफ ही कर रही है। ड्यूटी के प्रति ये कितनी जिम्मेदारी हैं, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह है पूरा मामला 

सीतापुर के जिला महिला अस्पताल का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स और कुछ महिला मरीजों के बीच 1500 रुपए मांगने को लेकर बहस हो रही है। इस वीडियो में एक नर्स कुर्सी पर बैठी हैं तो दूसरी महिला स्टाफ नर्स फेशियल करा रही हैं। तीसरी फेशियल कर रही हैं। वहीं की तीमारदार रुपए मांगने के आरोपों को लेकर बात करते दिखाई दे रही हैं। पीड़ित की ओर से शहर कोतवाली में तहरीर भी दी गई है।

CMS ने कहा..

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद सीएमएस सीतापुर ने जांच के आदेश दिए हैं। आरोप पुराने सीतापुर के शाहिद कुरैशी की ओर से लगाए गए हैं। उनका कहना है कि अस्पताल में उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर ले गए थे। नर्सिंग स्टाफ ने रुपए मांगे। फिर अभद्रता की। सीएमएस डा. सुषमा कणर्वाल का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है वह 12 अक्टूबर का है। इसकी जांच के लिए टीम गठित कर दी है। जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Lucknow : फरार IPS मणिलाल पाटीदार का सरेंडर, 1 लाख था ईनाम, पढ़िए ! पूरा मामला..