Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में संदिग्ध हालात में बालू खदान पर युवक की मौत, गंभीर आरोप

Youth dies at sand mine under suspicious circumstances in Banda, serious allegations

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बालू खदानों पर लोगों की संदिग्ध हालात में मौत होना कोई नई बात नहीं है। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक युवक की पैलानी थाना क्षेत्र में स्थित रेहूंटा खदान में बुलडोजर से दबकर मौत हो गई। परिवार के लोग घटना में हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। पुलिस ने बुलडोजर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि शहर के किलेदार का पुरवा गल्ला मंडी में रहने वाले रामबरन राजपूत का बेटा दीपक (22) पैलानी की रेहूंटा खदान पर ट्रक पर मौरंग भरवाने गया था। घटना से परिजन बेहाल हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस बोली, तहरीर मिलने पर मुकदमा

कहा जा रहा है कि बुलडोजर सिर में लगने से उसकी मौत हो गई। खलासी ने अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को जानकारी हुई तो परिजनों को सूचना दी गई। युवक के चाचा तुलसी राजपूत समेत अन्य परिजन वहां पहुंचे। आक्रोशित परिजनों ने हत्या आरोप लगाया है। पुलिस ने बुलडोजर के आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में निजामी टेंट हाउस के मालिक, बेटे समेत 6 के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण समेत संगीन धाराओं में मुकदमा

पीड़ित परिवार में आर्थिक मुआवजा भी मांगा है। जानकारी होने पर सीओ आनंद पांडेय और पैलानी थाना निरीक्षक नंदराम प्रजापति ने परिजनों को शांत किया। सीओ का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बताते चलें कि बांदा में खदानों पर संदिग्ध हालात में मौत की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। हालांकि, यह बात और है कि ज्यादातर मामलों में समझौते सामने आते हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा : बिजली-पानी संकट पर सांसद-विधायक ने अफसरों के साथ की बैठक