Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में निजामी टेंट हाउस के मालिक, बेटे समेत 6 के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण समेत संगीन धाराओं में मुकदमा

Banda Police

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। शहर के नामी निजामी टेंट हाउस के मालिक शाहिद अली निजामी, उसके बेटे अरशद अली निजामी समेत 6 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित व्यक्ति ने इन लोगों पर पत्नी से दुष्कर्म कर गायब करने का आरोप लगाया है। आरोप काफी संगीन हैं। दरअसल, पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि वह सऊदी अरब में काम करने गया था। इसी बीच उसका बना बनाया पूरा परिवार उजाड़ दिया गया। पत्नी को गायब कर दिया। घर का सामान तक उठा ले गए। मामले में पुलिस ने नहीं सुनी। अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

नशीली दबा खिलाकर महिला से दुष्कर्म का आरोप

इसी बीच एक आरोपी राहत अली पुत्र आशिद अली ने उसकी पत्नी के साथ नशीली दबा खिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी उनका दूर का रिश्तेदार भी है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी ने फोन पर उनको इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद उन्होंने पत्नी से पुलिस से शिकायत करने को कहा।

सऊदी में था पति, बच्चों को मारने की दी धमकी

पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने उसकी पत्नी कि रिपोर्ट नहीं लिखी। वह इधर-उधर भटकती रही। बाद में आरोपियों ने पंचायत करने की आड़ में पीड़िता को धमकी दी। पति और बच्चों को मारने की धमकी देकर पीड़ित की पत्नी को चुप रहने को कहा।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा समेत दो बीएसए से स्पष्टीकरण तलब, लापरवाही पर निदेशालय सख्त

पुलिस से की शिकायत में पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि वह 13 मार्च 2022 को भारत लौटा तो पत्नी गायब मिली। उसको बच्चे अपनी साली के घर मुंबई में मिली। बच्चों को लेकर वह बांदा लौटा तो घर पर बीबी लापता मिली। तब से वह पत्नी की तलाश में भटक रहा है।

पंचायत के नाम पर धमकाकर गायब करने का आरोप

पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि अजीज उल्ला नाम का आरोपी घर से उसका जबरन सारा सामान भी उठा ले गया है। अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित व्यक्ति का कहना हैकि उसकी कहीं सुनवाई नहीं हुई तो न्यायालय की शरण में पहुंचा। न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ धारा-147, 452, 376, 328, 506, 364 के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

आरोपियों की रसूख के चलते कोर्ट के आदेश पर FIR

आरोपियों में राहत अली पुत्र आशिद अली, उसका भाई आसिफ अली तथा पिता आशिद अली निवासी सेठ जी का बाड़ा, गुलाबबाग खाईंपार, शहर बांदा तथा शाहिद अली निजामी (निजामी टेंट हाउस)  जिला परिषद तथा अरसद अली निजामी (निजामी टेंट हाउस) जिला परिषद व अजीजउल्ला निवासी सेठ जी का बाड़ा, लोधी मुहल्ला, शहर कोतवाली शामिल हैं।

पीड़ित की पत्नी ही नहीं, घर का सारा सामान भी गायब

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उधर, पीड़ित का कहना है कि आरोपियों खुद को बचाने के लिए अपने रसूख का इस्तेमाल करने में जुटे हैं। उधर, पीड़ित के अधिवक्ता राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बांदा कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित व्यक्ति को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : लखनऊ से ओडिसा जा रहे इंजीनियर की बांदा में हुए हादसे में मौत, घर के इकलौते चिराग..