Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

हादसाः हमीरपुर में पलटी नोएडा से प्रवासियों को ला रही रोडवेज बस, 15 घायल

11 injured due to overturning of roadways bus of migrant laborers in Hamirpur

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः आज सोमवार सुबह नोएडा से प्रवासी कामगारों को लेकर आ रही रोडवेज बस हमीरपुर सिटी फारेस्ट के पास पलट गई। इसमें 11 मजदूर घायल हो गए। बस में कुल 31 मजदूर और उनके परिवार व बच्चे सवार बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। बाद में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि घटना का कारण बस चालक को झपकी आना है।

दूसरी बस से अधिकारियों ने गंतव्य को किया रवाना

हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि बस में मध्यप्रदेश के छतरपुर के मजदूर सवार थे। बस पलटने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी को पास के अस्पताल भिजवाया।

11 injured due to overturning of roadways bus of migrant laborers in Hamirpur

वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को छुट्टी दे दी। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। बस कौशांबी डिपो की थी। हादसा सदर कोतवाली के सिटी फॉरेस्ट के पास हुआ। बस पहले डिवाइडर से टकराई फिर पलटा खा गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा से बड़ी खबरः हाॅटस्पाॅट में कोरोना संक्रमित के घर लाखों की चोरी, परिवार था क्वारंटाइन

बताते हैं कि यह बस कल यानि रविवार को नोएडा से चली थी। सूचना पर पहुंचे डीएम ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी श्लोक कुमार ने पीड़ितों से हालचाल जाना। घायलों में कुछ बच्चे भी शामिल थे। बताते हैं कि सभी घायलों को जिला अस्पताल से दूसरी बस की व्यवस्था करके गंतव्य को रवाना किया गया। इतना ही नहीं साथ में एक पुलिस एस्कार्ट भी रवाना किया गया है। डीएम और एसपी ने बताया कि बस में कुल 31 लोग सवार थे। इनमें 11 लोगों को चोटें आई हैं। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन तोड़ने पर बांदा के बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता गिरफ्तार, डीएम का तगड़ा एक्शन