Friday, September 25सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

12 साल की बच्ची ने फांसी लगाई, वजह लिखी “प्यार में धोखा..”

12-year-old girl wrote suicide, Reason "Cheating in love .."

समरनीति न्यूज, डेस्क : नाबालिग बेटियों और बेटों के अभिभावकों के लिए यह खबर चिंता बढ़ाने वाली हो सकती है। जी हां, देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक 12 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर जान दे दी। इतनी कम उम्र में बच्ची का फांसी लगाना अपने आप में चौंकाने वाला है। वहीं इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात इसकी वजह है जिसने लोगों को हिलाकर रख दिया है। वजह को मरने से पहले खुद बच्ची ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखी वजह से सभी हैरान

इस बच्ची ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें खुद के सुसाइड करने की ऐसी वजह लिखी जिसने सभी को झकझोरकर रख दिया। बच्ची ने लिखा है प्यार में धोखा मिला, इसलिए सुसाइड कर रही हूं।

ये भी पढ़ें : 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर

सुसाइड नोट में बच्ची ने लिखा कि उसे पड़ोस में रहने वाले हमउम्र बच्चे से प्यार है और वह किसी दूसरे से प्यार करता है। इसलिए वह सुसाइड करके जान दे रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

12-year-old girl wrote suicide, Reason "Cheating in love .."

पुलिस इसकी जांच कर रही है, लेकिन इस घटना ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बच्ची के पिता ने मासूम बेटी के पास से सुसाइड नोट मिलने की बात कही है।

पुलिस ने कही यह बात

उन्होंने कहा है कि उनकी बच्ची ने सुसाइड नोट में ईश्वर को जिम्मेदार ठहराया है। उधर, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप ने मीडिया को बताया है कि एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि बच्ची ने प्यार में नाकाम रहने पर यह जानलेवा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि इसका खुलासा उसके पास से मिले सुसाइड नोट से हुआ है। कहा कि मामले में सूचना दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने 5 लाख दी सुपारी, प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी थी निशाने पर..