Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पेपर खराब तो इंटर के छात्र ने फांसी लगाई

Suicide in Banda
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक दुखद घटनाक्रम सामने आ रहा है। इंटर के एक छात्र ने इसलिए फांसी लगाकर जान दे दी, क्योंकि उसका इंटरमीडिएट का पेपर खराब हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है।

बबेरू में परीक्षा दे रहा था छात्र

मर्का थाना क्षेत्र के रहने वाले गोंडा गांव के रहने वाले राम मिलन पटेल के पुत्र अनुज (18) इंटरमीडिएट के छात्र थे। वह मौजूदा समय में बबेरू कस्बे में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहे थे। वह विद्या मंदिर इंटर कॉलेज (बबेरू) के छात्र थे। छात्र अनुज का परीक्षा सेंटर ब्योजा इंटर कालेज गया था।

ये भी पढ़ेंः चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार

बताते हैं कि शनिवार को वह परीक्षा देने के लिए गए थे लेकिन पेपर ठीक नहीं हुआ। परिवार के लोगों का कहना है कि छात्र को समझाया गया था कि वह चिंता न करें। फिर छात्र ने देर शाम को फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता राम मिलन यादव का कहना है कि परीक्षा खराब हो जाने के कारण अनुज ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि बाकी कोई और परेशानी नहीं थी। अनुज पांच भाइयों में चौथे नंबर का था।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दो युवतियों से रेप, एक से कार में तो दूसरी से घर में, दोनों दरिंदे गिरफ्तार