Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार

cm yogi adityanath
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज सोमवार को यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एंटी रोमिया दस्ते की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली। चलती बस में छेड़खानी से तंग एक छात्रा ने मौका पाकर मुख्यमंत्री योगी और यूपी पुलिस को ट्वीट करते हुए अपनी लाचारी बताई। साथ ही छात्रा ने एक वीडियो भी शोहदों का साथ में ट्वीट किया। यह छात्रा रोडवेज बस से लखनऊ से बस्ती जा रही थी। ट्वीट के तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री कार्यालय ने मामले का संज्ञान लिया। फिर क्या था।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने तुरंत लिया संज्ञान

पुलिस ने एक्शन में तेजी दिखाई और आधा घंटे के अंदर ही बस को रुकवाकर दो शोहदों को धर दबोचा। छात्रा को शिकायत करने के लिए सम्मानित किया गया। वहीं छात्रा ने भी लिखित रूप से पुलिस को थैंक्स बोला।

सांकेतिक फोटो।

लखनऊ से बस्ती सरकारी बस से जा रही थी छात्रा

बताते हैं कि सोमवार को यह छात्रा लखनऊ से बस्ती जाने के लिए निकली थी। लखनऊ से बस निकलते ही बस में सवार दो युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगे। छात्रा ने मुख्यमंत्री और यूपी पुलिस को ट्वीट करते हुए मदद मांगी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने तुरंत ही मामले का संज्ञान लिया। इसके साथ ही पुलिस को सक्रिय किया।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव डीएम देवेंद्र पांडे सस्पेंड, बांदा-प्रतापगढ़ भी हटे, 13 IAS तबादले

सीएम कार्यालय के फोन पर एमडी परिवहन राजशेखर, डीएम अयोध्या अनुज झा और एसएसपी अयोध्या आशीष तिवारी मदद के लिए जुट गए। बाद में रुदौली एसएचओ और महिला थाना प्रभारी बस को रास्ते में रुकवाया। दोनों शोहदों को पकड़ लिया गया। महिला थाना प्रभारी ने फूल देकर छात्रा का हौंसला भी बढ़ाया। उसकी सराहना भी की। वहीं छात्रा ने पुलिस को लिखित रूप से धन्यवाद दिया। पुलिस का कहना है कि शोहदों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं छात्रा ने योगी सरकार को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर आईआईटी पहुंची फ्रांस के अधिकारियों की टीम, विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *