Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गौशाला में करंट से 21 गौवंश मरे-10 झुलसे, प्रशासन में हड़कंप

21 cow breeds died due to electric current due to electric wire falling at Gaushala in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक गोशाला पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। इससे वहां मौजूद 21 मवेशियो की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। घटना की जानकारी पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी हीरालाल घटना के बाद खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। जिलाधिकारी हीरा लाल ने कहा है कि घटना बेहद दुखद है।लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना जिले के खप्टिहाकला क्षेत्र की है। प्रशासन ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए तेजी से जांच शुरू कर दी है। साथ ही सभी गोवंशों को दफना दिया गया है।

21 cow breeds died due to electric current due to electric wire falling at Gaushala in Banda

डीएम-एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे

बताया जाता है कि जिले के खप्टिहाकला क्षेत्र में स्थित गौशाला के उपर से बिजली के तार निकले हैं। यह गौशाला खप्टिहाकला में हैं। वहां अन्ना मवेशियों को भी रखा गया है। आज शुक्रवार सुबह अचानक विद्युत तार टूटकर जमीन पर गिर गया। इससे वहां मौजूद 21 मवेशियों की मौत हो गई। बताते हैं कि 21 गोवंशों की मौत की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः राम मंदिर की बात करने वाले पहले गाय की सेवा करें- सीएम योगी

कुछ ही देर में एसडीएम मौके पर पहुंच गए। बाद में जिलाधिकारी हीरा लाल व पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा तथा बिजली विभाग के एक्सईएन अजय सविता तथा सीओ सदर राघवेंद्र सिंह आदि मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने बिजली विभाग के एक्सईेन को जमकर फटकारा। दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश भी दिए। साथ ही हाइटेंशन लाइन को गौशाला के उपर से हटाने के निर्देश दिए गए हैं। घटना को लेकर प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है। अधिकारी मामले में छानबीन में लगे हैं।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूटधाम मंडल के आयुक्त बने गौरव दयाल, सीतापुर-कानपुर में भी..