Tuesday, August 11सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में आशा बहू समेत 4 और कोरोना पाॅजिटिव मिले, 300 पार हुई संख्या

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज गुरुवार शाम आई एंटीजेन जांच रिपोर्ट में एक आशा बहू समेत 4 लोगों कोरोना पाजिटव पाए गए हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 300 का आंकड़ा पार कर गई है। अब जिले में कोरोना पाजिटिव की संख्या 303 हो गई है। जानकारी देते हुए जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया कि संक्रमित मिले लोगों को आइसोलेट करके इलाज किया जा रहा है। साथ ही इन लोगों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है, ताकि उनका भी टेस्ट कराया जा सके। कहा कि सभी लोगों का टेस्ट किया जाएगा। ताकि अगर कोई संक्रमण फैला है तो उसे रोका जा सके। 

शाम को आई जांच रिपोर्ट

बताया जाता है कि मटौंध क्षेत्र के गोयरा मुगली में 32 वर्षीय आशा बहू कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। शहर के विकास नगर में रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं। इससे इलाके में खलबली सी मच गई है। चिकित्सीय टीम ने उनका इलाज शुरू कर दिया है। 

ये भी पढ़ेंः बांदा : शहर से गांवों तक शराब की ओवररेट बिक्री, ‘टारगेट की चादर’ में छिपे अधिकारी बने पैरोकार

बदौसा में एक 61 वर्षीय महिला और 35 वर्षीय युवक में कोरोना मिला है। बताते चलें कि इससे पहले लगातार कोरोना संक्रमितों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक हल्के में खलबली मची हुई है। हालांकि, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अपनी ओर से कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। कोरोना पर नियंत्रण के लिए सभी संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट : कर्वी कोतवाल समेत 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमे के आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *