Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में स्वराज कालोनी के युवक समेत 6 और पाॅजिटिव मिले

6 more positive including Swaraj Colony's youth in Banda
प्रतिकात्मक फोटो। (जिला अस्पताल बांदा)

समरनीति न्यूज, बांदाः आज मंगलवार सुबह जिले में छह और कोरोना पाॅजिटव केस सामने आए हैं। इनमें एक शहर की स्वराज कालोनी में गली नंबर-2 में रहने वाला 24 साल का युवक भी शामिल है। इसकी जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय की ओर से बताया गया है कि सभी जगहों पर एहतियात के कदम उठाए जा रहे हैं। संबंधित इलाकों को सील करके वहां सेनेटाइजेशन का काम शुरू किया जा रहा है। साथ ही इन लोगों की कांटेक्ट लिस्ट भी बनाई जा रही है।

अतर्रा के मामले ज्यादा आए सामने

बताया जाता है कि आज कुल 6 कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। इनमें दो महिलाएं हैं। स्वराज कालोनी के युवक के अलावा अतर्रा की लखन कालोनी, स्टेशन रोड निवासी 33 साल का युवक तथा अतर्रा की ही सुनारी गली की रहने वाली 55 साल की महिला कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा के जिस होटल में पकड़ा गया था जुआ, अब हाॅटस्पाॅट में खुला मिला, कार्रवाई

इसी तरह अतर्रा में बिसंडा रोड निवासी 45 वर्षीय शख्स, सुलक थोक निवासी 22 साल की युवती, 22 साल का एक युवक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से तीन की रिपोर्ट आरटी-पीसीआर जांच में पाॅजिटिव आई है। वहीं तीन अन्य पाॅजिटिव एंटीजेन जांच में संक्रमित पाए गए हैं। बताते चलें कि जिले में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। इससे पहले सोमवार को 25 केस सामने आने से खलबली मच गई थी। बीते कुछ दिनों से बांदा जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में एक दिन में मिले 25 कोरोना संक्रमित, यहां मिले सबसे ज्यादा..