Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः 7 IAS के तबादले, फतेहपुर-बरेली-रायबरेली के CDO बदले

ias transferr
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखवऊः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए। तबादलों के इस क्रम में फतेहपुर, बरेली और रायबरेली व मथुरा के सीडीओ समेत अन्य अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है। गणतंत्र दिवस ठीक अगले दिन हुए इन तबादलों ने प्रशासनिक हल्के खलबली मचा दी है। शासन ने जौनपुर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश को फतेहपुर जिले का मुख्य विकास अधिकारी (CDO) बनाया है।

मथुरा के सीडीओ भी बदले गए

वहीं मथुरा के मुख्य विकास अधिकारी राम नेवास को चिकित्सा शिक्षा विभाग का विशेष सचिव बना दिया है। इसी क्रम में रायबरेली के सीडीओ राकेश कुमार (प्रथम) को विशेष सचिव पंचायती राज के पद पर नियुक्त किया है। इसी तरह बरेली के सीडीओ सत्येंद्र कुमार को बेसिक शिक्षा विभाग का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है। श्रावस्ती के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट चंद्र मोहन गर्ग को बरेली का सीडीओ नियुक्त किया गया है। मथुरा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिषेक गोयल को रायबरेली का सीडीओ बनाया गया है। वहीं मथुरा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिन गौर को मथुरा का ही सीडीओ बना दिया है।

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में JNU छात्र शरजील ईमाम पर देशद्रोह का मुकदमा, असम को देश से काटने की कर रहा था बातें 

ये भी पढ़ेंः कानपुरः विपक्ष पर सीएम योगी का तगड़ा हमला, बोले-पुरुष घरों में रजाई ओढ़कर सो रहे, महिलाओं को चौराहों पर बैठाया