Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः अवैध रिफलिंग के दौरान लगी आग में धमकों के बीच धू-धूकर जलीं गाड़ियां

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में अवैध रिफलिंग का धंधा अब लोगों के लिए जानलेवा बनता जा रहा है। शहर के व्यस्तम इलाके में इंदिरानगर गेट के पास अवैध रूप से की जा रही गैस रिफलिंग के दौरान आग लग गई। यह आग उस समय लगी जब दुकानदार घरेलू गैस के सिलेंडर से एक मारूति वैन की गैसकिट में गैस भर रहा था। इसी दौरान आग लग गई और देखते ही देखते आग ने मारूति वैन और पास के नर्सिंग होम के बाहर खड़ी पलसर गाड़ी को
अपनी चपेट में ले लिया।

शहर के इंदिरानगर में सिद्दीकी कामलेक्स के पास अवैध रूप से होता था गैस रिफलिंग का काम 

इसके बाद दोनों गाड़ियां धू-धूकर जल उठीं। आसपास के लोगों में आग लगने के बाद भगदड़ मच गई। लोगों को डर था कि कहीं आग में सिलेंडर न फट जाएं। लेकिन गनीमत रही कि सिलेंडर नहीं फटे। लोगों ने 100 नंबर पर इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में लगे दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया 

मौके पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की गाड़ियों ने स्थिति को संभाला। जबतक आग पर काबू पाया गया। मारूति वैन और बाइक दोनों जलकर खाक हो गईं। बताया जाता है कि आग वहां रहने वाले रमाशंकर शुक्ला के मकान में स्थित दुकान में लगी।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

दुकान मकानमालिक का बेटा विजय मिश्रा चलाता है जो गैस रिफलिंग का काम करता है। आसपास के लोगों का कहना है कि वैन में गैस भरवा रहा एक युवक और एक बच्ची समेत बाहर खड़ा एक व्यक्ति मामूली रूप से झुलसे हैं।

ये भी पढ़ेंः जेल मंत्री का बयान! यूपी की ओवरक्राउडेड जेलों से रिहा होंगे 2000 हजार कैदी

हांलाकि  समाचार लिखे जाने तक झुलसे हुए लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी की जा रही है। हो सकता है कि झुलसे हुए लोग कहीं प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हों।

ये भी पढ़ेंः दाऊद मांग रहा है बुदेश के नाम पर भाजपा विधायकों से रंगदारी

सिविल लाइन चौकी इंचार्ज ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं फायर ब्रिगेड इंचार्ज विनय कुमार सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है।