Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

रेपिस्ट बाबा हरिनारायण की फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः अब पश्चिमी दिल्ली में एक और बाबा द्वारा एक बड़े स्कूल की शिक्षिका से रेप का मामला प्रकाश में आया है। चौंकाने वाली बात है कि शिक्षिका से रेप में बाबा की मदद खुद पीड़िता की सहेली ने की।  हरि नारायण नाम के ढोंगी ने इलाज करने के नाम पर युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर हवस का शिकार बनाया। खुद के साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बाद पीड़िता बुरी तरह से डर गई। वह पुलिस के पास नहीं गई। पीड़ित शिक्षिका ने ई-मेल से मामले की जानकारी दिल्ली महिला आयोग को दी। आयोग ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने बाबा और उसकी सेक्रेटरी व पीड़िता की शिक्षिका दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाज के बहाने पीड़िता की सहेली शिक्षिका लेकर पहुंची बाबा के पास  

बताया जाता है कि इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी सहेली उसे इलाज के नाम पर बाबा के पास ले गई। 24 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के एक नामी स्कूल में शिक्षिका है और वहीं उसकी एक महिला शिक्षिका से दोस्ती हो गई।

ये भी पढ़ेंः केरल और जालंधर में ननों से रेप मामले में आरोपी बिशपों के खिलाफ आवाज उठीं

उसी महिला दोस्त ने उसे बताया था कि बाबा का उपचार कैसे शरीर और आत्मा के लिए लाभकारी है। बातों में बहला-फुसलाकर सहेली 10 जुलाई को उसे बाबा के आश्रम ले गई। सहेली ने उससे उस दिन केवल फल खाने को कहा था।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में दोस्त ने पार्टी के बहाने बुलाया होटल, फिर युवती से गैंगरेप 

कहा कि चिकित्सा से पहले उसके शरीर से गंदगी बाहर निकल जाए। उस दिन स्कूल बंद होने के बाद शाम को दोनों आश्रम पहुंचीं। वहां शिक्षिका ने उसकी बाबा की सेक्रेटरी चिन्मया से मुलाकात कराई। इसके बाद दोनों काफी देर तक वहां रूकी रहीं।

सेक्रेटरी ने पहले खुद देखा और फिर कहा बाबा ही कर सकते हैं इलाज  

पीड़िता ने बताया है कि वहां पहले तो सेक्रेटरी ने पीड़िता को कई घंटे तक रोके रखा। वह भूख से परेशान हो गई तो रात 8.30 बजे सेक्रेटरी ने पीड़िता को उपचार की ‘क्रिया’ के नाम पर फर्श पर लिटाकर उसका चेकअप किया।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः फ्रेंडशिप-डे पर नशे का ‘हेडक्वार्टर’ बना सिविल लाइंस, लाज में अय्याशी करते मिले रईसजादे

बाद में सेक्रेटरी ने यह कहते हुए उसे नहलाया कि नीचे का चक्र बंद है। उसे बाबा ही खोल सकते हैं। बाद में उसे खाना खिलाकर अर्धनग्न हालत में बाबा के पास कमरे में भेज दिया। पीड़िता ने कहा कि वहां बाबा पहले से नग्न हालात में था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

वहां उसे बाबा ने बिस्तर पर लिटाकर सुला दिया। पीड़िता का कहना है कि बाबा उसे गलत तरह से छूने लगा लेकिन नशे की हालत में होने के कारण वह चाहकर भी विरोध नहीं कर पाई। बाद में बाबा ने उसके साथ रेप किया।

पीड़िता का कहना है कि जब वह होश में आई तो उसने सहेली शिक्षिका को खुद से रेप की जानकारी दी। लेकिन सहेली ने उसे डराकर चुप रहने को कहा। वहां से चुपचाप डरी सहमी पीड़िता घर लौट आई। बाद में उसने ई-मेल से महिला आयोग को अपनी पूरी आपबीती लिखकर भेजी।

ये भी पढ़ेंः अनपरा के मुख्य महाप्रबंधक ने युवती को लखनऊ के होटल में बंधक बना किया रेप, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार 

डीसीपी मोनिका भारद्वाज का कहना है कि मामले में महिला आयोग से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने कई स्थानों पर छापा मारा। जनकपुरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्जकर 40 साल के ढोंगी बाबा हरि नारायण, उसकी सेक्रेटरी 38 साल की चिन्मय मेघना व पीड़िता की 25 वर्षीय सहेली को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली महिला आयोग ने फिर पकड़वाया फर्जी बाबा

डीसीडब्ल्यू यानि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने बताया है कि आयोग ने एक बार फिर एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार कराकर उसपर एफआईआर कराई है। उन्होंने कहा कि चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की से रेप में उसकी सहेली ने बाबा की मदद की। दरअसल यह बाबा उसे कहता था कि उसके निचले चक्र को खोलना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः रेप जैसे आरोप के बावजूद 7 जुलाई को ही होगी मिथुन के बेटे मिमोह की शादी

तभी उसकी समस्याओं का हल निकलेगा। बताया जाता है कि शिकायतकर्ता लड़की बेहद घबराई हुई थी। उसने बाबा के चंगुल से निकलते ही डीसीडब्ल्यू से शिकायत करते हुए मदद की अपील की। दरअसल, बाबाओं का यह खेल देश को शर्मसार कर रहा है। लोगों को जागरूक होने की जरूरत है ताकि बाबाओं के जाल से बचा जा सके।